Monday, April 29, 2024
Advertisement

छत से उतारा 'जय श्रीराम का झंडा', कमलनाथ बोले- कहीं नहीं जा रहे, कैसे जा सकते हैं?

पिछले दो दिनों से कमलनाथ और नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर आज विराम लग गया है। दोनों पिता-पुत्र कांग्रेस में ही रहेंगे बीजेपी में नहीं जाएंगे। इसके पीछे की वजह सामने आई है।

Reported By : Vijai Laxmi Edited By : Kajal Kumari Updated on: February 19, 2024 14:38 IST
kamalnath and nakulnath- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO काग्रेस में ही रहेंगे कमलनाथ और नकुलनाथ

कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में जाने की अटकलें पिछले दो दिनों से सुर्खियों में हैं लेकिन आज इन खबरों पर विराम लग गया है क्योंकि पार्टी के विश्वस्त सूत्रों ने बताया है कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं, वे कांग्रेस के थे और कांग्रेस के ही रहेंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश सचिव तिरुपति कनकैय्या ने कहा है कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं और जब पिता नहीं जा रहे तो पुत्र कैसे जा सकते हैं। आज सभी अटकलों पर पूरी तरह से  विराम लग जायेगा।

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और कमलनाथ समर्थक मनोज मालवीय ने कहा है कि कमलननाथ कांग्रेस के थे और कांग्रेस के ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ थोड़ी देर में खुद आपको स्टेटमेंट देंगे और बताएंगे कि वे कहीं नहीं जा रहे हैं।

कमलनाथ ने दिया जवाब

कमलनाथ का कहना है कि मैं काल्पनिक प्रश्न का जवाब क्यों दूं। कहीं जाने का प्रश्न ही नहीं उठता है। जो व्यक्ति इंदिरा जी का पुत्र कहा जाता था, वो कैसे कहीं और जा सकता है। सज्जन वर्मा के मुताबिक कमलनाथ मीडिया से फिलहाल बात नहीं करेंगे। वो मीडिया के काल्पनिक प्रश्नों का क्या जवाब दें और क्यों जवाब देंगे?

कमलनाथ के बीजेपी में नहीं जाने की वजह आई सामने

कमलनाथ के बीजेपी ज्वाइन नहीं करने की सबसे बड़ी वजह सामने आई है। कहा जा रहा है कि उनके समर्थक भाजपा के साथ जाने के इच्छुक नहीं थे। कमलनाथ ने अपने समर्थकों की बात मान ली है और कहा है कि वे अपने समर्थकों के साथ हैं। समर्थकों की वजह से ही वे कहीं नहीं जाएंगे और कांग्रेस के साथ ही बने रहेंगे।

छत से उतारा जय श्री राम का झंडा

राजनीतिक गलियारों में चल रही अटकलबाजी और तमाम तरह की चर्चा के बीच, कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने अपने आवास के ऊपर फहराया गया "जय श्री राम" का झंडा भी हटा दिया है। कथित तौर पर यह झंडा कल दिल्ली में कमलनाथ के आवास की छत पर देखा गया था। इसे लेकर पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के कांग्रेस पार्टी छोड़ने की अफवाहें फैल रही थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement