Monday, May 06, 2024
Advertisement

Sawal To Banta Hai: नरेंद्र मोदी ने निषाद राज के वंशज को गले लगाया, संजय निषाद बोले- 80 लोकसभा सीटों पर होगी जीत

इंडिया टीवी के शो सवाल तो बनता है में निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीत दर्ज करेंगे।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: June 17, 2023 18:56 IST
Sawal To Banta Hai Narendra Modi hugs Nishad Raj's descendant said sanjay nishad will win 80 Lok Sab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV संजय निषाद बोले यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर होगी जीत

Sawal To Banta Hai: नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 साल पूरे हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सभी पार्टियों ने अपनी पहल शुरू कर दी है। इस बीच इंडिया टीवी के खास शो सवाल तो बनता है में निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। निषाद पार्टी के प्रमुख ने इस दौरान कहा कि निषाद के बेटे संजय निषाद को पीएम नरेंद्र मोदी ने गले लगाया है। अब एनडीए को उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर जीत दर्ज की जाएगी क्योंकि यूपी में निषाद 18 फीसदी हैं। निषादों का सारा वोट नरेंद्र मोदी को जाएगा। दुनिया में 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था हैं हम, देश के लिए सौभाग्य है कि आज ब्रिटेन हमसे पीछे हैं। प्रधानमंत्री ने हर सेक्टर में विकास किया है। इसलिए नरेंद्र मोदी को यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर जीत मिलेगी। 

राज्य में गुड गवर्नेंस की सरकार

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के एजेंडे को योगी आदित्यनाथ लागू करते हैं। वहीं योगी आदित्यनाथ के एजेंडे को नरेंद्र मोदी अपने विचार में शामिल करते हैं। बिजली गुल, अपराध, किसान के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जनता के साथ पिछली सरकारों ने अन्याय किया है। पहले बसपा-सपा को हटाने लाने का काम होता था। लेकिन अब मोदी-योगी की जोड़ी को लाया गया और योगी सरकार दूसरा कार्यकाल पूरा कर रही है। संजय निषाद ने कहा कि गुड गवर्नेंस के कारण पूरे उत्तर प्रदेश में अपराध खत्म हो गया है। इस कारण निवेशक यूपी में निवेश कर रही है। जनता जनार्दन इस कारण मोदी और योगी की जोड़ी को बार-बार ला रही है। 

पीएम मोदी ने निषाद राज के वंशज को गले लगाया

उन्होंने कहा कि मुसलमान भी मोदी समर्थक हैं। निषाद राज का और भगवान राम का झंडा था, उस दौरान सुख का राज था। लेकिन मुगल आए तो तलवार के दम पर धर्म बदला गया। साढ़े 350 वर्ष अंग्रेजों ने शासन किया और निषादों को तोपों से उड़ाया। वहीं 70 साल से पिछली सरकारों ने पउआ (शराब) बांटकर लोगों का वोट लिया। ये वोट लेकर पिछड़े और निषाद समाज के लोगों को पीछे बिठाते थे। अब राज्य में पर्चे बट रहे हैं कि पावर चाहिए या पउवा। अब राज्य में शराब नहीं बट रहा। उन्होंने कहा कि पहले भगवान राम ने निषाद राज को गले लगाया। कलयुग में नरेंद्र मोदी ने निषाद राज के वंशज को गले लगाया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement