Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ram Mandir Construction: गर्भगृह के स्थान पर कूर्म शिला स्थापना का कार्य शास्त्रोक्त विधि से हुआ सम्पन्न

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण कार्य में और तेजी आई है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्वीट के मुताबिक, अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण कार्य को गति प्रदान करते हुए आज गर्भगृह के स्थान पर कूर्म शिला स्थापना का कार्य शास्त्रोक्त विधि से सम्पन्न हुआ। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 17, 2021 18:02 IST
गर्भगृह के स्थान पर कूर्म शिला स्थापना का कार्य शास्त्रोक्त विधि से हुआ सम्पन्न- India TV Hindi
Image Source : @SHRIRAMTEERTH गर्भगृह के स्थान पर कूर्म शिला स्थापना का कार्य शास्त्रोक्त विधि से हुआ सम्पन्न

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण कार्य में और तेजी आई है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्वीट के मुताबिक, अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण कार्य को गति प्रदान करते हुए आज गर्भगृह के स्थान पर कूर्म शिला स्थापना का कार्य शास्त्रोक्त विधि से सम्पन्न हुआ। बता दें कि, अयोध्या में राम मंदिर के लिए नींव भराई का कार्य बरसात के पहले पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। ताकि राम मंदिर निर्माण कार्य में तेजी लाई जा सके। अयोध्या में बन रहे भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के गर्भगृह स्थल पर सोमवार को नवग्रह के पूजन के साथ ही 9 शिलाओं को स्थापित किया गया।  

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement