Friday, May 17, 2024
Advertisement

पीलीभीत में भयानक हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक ट्रक ने चार लोगों को रौंद दिया। हादसा में चारों लोगों ने दम तोड़ दिया। यह घटना जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र की है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 18, 2022 20:44 IST
पीलीभीत में भयानक हादसा, ट्रक ने चार को रौंदा( सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI/ FILE पीलीभीत में भयानक हादसा, ट्रक ने चार को रौंदा( सांकेतिक फोटो)

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बहुत ही भयानक और दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिले में एक ट्रक के साथ हुए एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकरी ASP पवित्र मोहन त्रिपाठी ने से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाले चारों लोग एक ही परिवार के सदस्य थे, जिसमें कपल और उनकी बच्चियां शामिल हैं। 

पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंदा परिवार को 

ASP ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक चारों लोग गाड़ी से गिर गए थे, जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिसके कारण चारों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ट्रक को कब्जे लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र की है। 

एमपी में भी डंपर ने ली चार की जान

मध्य प्रदेश में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा जिले में एक डंपर ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा शनिवार देर रात छिंदवाड़ा शहर के पास चंदनगांव में हुआ। उन्होंने बताया कि घायलों में से एक की हालत गंभीर है।

हादसे में तीन की मौके पर ही मौत 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) संजीव उइके ने बताया, ‘डंपर ट्रक ने 2 मोटरसाइकिल और एक पैदलयात्री को टक्कर मार दी और फिर सड़क के डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।’

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement