Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: सगी मौसी के साथ लिव-इन में रह रहा था युवक, शादी का दबाव बनाने पर की हत्या

Uttar Pradesh Crime News: लिव-इन में रह रही एक युवती की हत्या उसके ही प्रेमी ने कर दी। युवती अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी लेकिन आरोपी प्रेमी उससे शादी नहीं करना चाहता था। 7 जुलाई की रात उसने युवती की हत्या कर दी। पुलिस ने उसे उसके ग्रेटर नोएडा स्थित फ्लैट से गिरफ्तार किया है।

Written By: Pankaj Yadav
Updated on: July 21, 2022 21:47 IST
Murder- India TV Hindi
Murder

Highlights

  • लिव-इन में रह रही युवती की हत्या उसके ही प्रेमी ने की
  • पुलिस ने आरोपी को ग्रेटर नोएडा स्थित फ्लैट से गिरफ्तार किया
  • 7 जुलाई की रात युवती की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर दिया था

Uttar Pradesh Crime News: जनपद के थाना बीटा-2 क्षेत्र के गामा-प्रथम सेक्टर में सात जुलाई की हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। ADCP(Zone-3) विशाल पांडे ने बताया कि 7 जुलाई की रात को पूजा नाम की युवती का शव बोरे में बंद मिला था। पुलिस की जांच में बीती रात को एक सूचना के आधार पर दिल्ली के न्यू अशोक नगर से बिहार के बांका के रहने वाले आशीष रंजन उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया है। आरोपी आशीष रंजन और पूजा  दोनों ‘लिव इन’ में रह रहे थे।

हत्या की वजह

आरोपी आशीष रंजन की हैदराबाद में नौकरी लग गई थी और वह नौकरी के लिए हैदराबाद जाना चाहता था, लेकिन पूजा भी उसके साथ हैदराबाद जाने की जिद्द पर अड़ी हुई थी। पांडे के मुताबिक आरोपी और पूजा ने मकान मालिक के समक्ष खुद को भाई-बहन बता रखा था। पुलिस कि जांच में पता चला कि पूजा रिश्ते में आरोपी की मौसी लगती थी और वह शादीशुदा थी। आशीष के प्यार में वह अपने पति को छोड़कर ग्रेटर नोएडा आ गई थी और दोनों लिव-इन में रह रहे थे। उन्होंने बताया कि पूजा आशीष पर शादी के लिए दबाव बना रही थी लेकिन वह उससे शादी करना नहीं चाह रहा था। 

दुपट्टे से गला घोंटकर की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना वाले दिन आशीष बिहार स्थित अपने घर से ग्रेटर नोएडा आया था। उसने पूजा की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी, तथा शव को बोरे में रखकर उसे ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन उसे ऐसा करने का मौका नहीं मिल पाया। पुलिस ने आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया है, जहां से न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement