Saturday, April 27, 2024
Advertisement

किश्तवाड़ में बड़ा हादसा, बेकाबू होकर खाई में गिरा वाहन, 4 लोगों की मौत

किश्तवाड़ जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे गाड़ी खाई में गिर गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 14, 2024 22:33 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा हादसा हो गया। जिले में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि किश्तवाड़ में चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे गाड़ी खाई में गिर गई।

मृतकों की पहचान की जा रही है 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है, जबकि चारों मृतकों की पहचान की जा रही है।" जम्मू-कश्मीर के डोडा, किश्तवाड़, राजौरी और पुंछ के पहाड़ी जिलों में हादसे से बचने के लिए चालकों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है, फिर भी ड्राइवर तेज रफ्तार से वाहन चलाते हैं, जिस वजह से दुर्घटनाएं होने का खतरा रहता है।

BSF जवान ने खुद को मारी गोली

वहीं एक अन्य खबर में जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान ने खुद को गोली मार ली। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि स्थानीय उपायुक्त के आधिकारिक आवास पर ड्यूटी के दौरान जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। एक सूत्र ने बताया कि पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और घटना के सटीक कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। (इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement