Friday, May 10, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh Assembly Elections: 'मध्य प्रदेश में इस बार तीन बार दिवाली मनाई जाएगी', धार की जनसभा में बोले अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के बदनावर की जनसभा में कहा कि इस बार मध्य प्रदेश तीन बार दिवाली मनाएगा। उन्होंने प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए यह बात कही।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: November 11, 2023 18:29 IST
Amit shah, home minister- India TV Hindi
Image Source : ANI अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री

Madhaya Pradesh Assembly Elections: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज धार जिले में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान बदनावर की जनसभा में उन्होंने ऐलान किया कि इस बार मध्य प्रदेश की जनता तीन बार दिवाली मनाएगी। उन्होंने कहा कि पहली दिवाली तो दिवाली पर ही मनाई जाएगी जबकि दूसरी दिवाली तीन दिसंबर को राज्य में एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनाकर दिवाली मनाई जाएगी। वहीं उन्होंने तीसरी दिवाली का जिक्र करते हुए कहा-तीसरी दिवाली 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद मनाई जाएगी।

बीजेपी ने हर गांव तक सड़क और बिजली पहुंचाई 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर भी तंज कसा और कहा, "आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देता हूं...मैं आशा करता हूं कि दिवाली के बाद देशभर में परिवारवाद और भ्रष्टाचार का बीज बोने वाली कांग्रेस पार्टी का सफाया हो जाएगा।" वहीं धार के ही मनावर में एक रैली में अमित शाह ने जनता से कहा कि वे मध्य प्रदेश के विकास और भविष्य के लिए वोट करें। उन्होंने दावा किया कि पिछले अठारह वर्षों में, भाजपा ने हर गांव तक सड़क और बिजली पहुंचाई है।

अर्थव्यवस्था को 11वें से 5वें नंबर पर ले आए

धार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा-'इन नौ सालों में पीएम मोदी देश की अर्थव्यवस्था को 11वें से 5वें नंबर पर ले आए। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के विकास के लिए कई काम किए गए। पीएम मोदी और शिवराज सिंह चौहान ने धार में मेडिकल कॉलेज बनाने का काम किया। धार में 11 करोड़ रुपये के लॉ कॉलेज का निर्माण शुरू हो गया है।'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement