1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. बारातियों को ले जा रही बस पलटी, दो लोगों की मौत, 36 घायल

बारातियों को ले जा रही बस पलटी, दो लोगों की मौत, 36 घायल

मध्यप्रदेश में देवास जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर बारातियों को ले जा रही एक बस के शुक्रवार-शनिवार रात बरोठा थाना इलाके में पास पलट जाने से दो लागों की मौत हो गई और 36 लोग घायल हो गए।

Bhasha Bhasha
Published on: February 27, 2021 14:55 IST
बारातियों को ले जा...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बारातियों को ले जा रही बस पलटी, दो लोगों की मौत, 36 घायल

देवास (मप्र): मध्यप्रदेश में देवास जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर बारातियों को ले जा रही एक बस के शुक्रवार-शनिवार रात बरोठा थाना इलाके में पास पलट जाने से दो लागों की मौत हो गई और 36 लोग घायल हो गए। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल ने शनिवार को बताया कि जिले के चापड़ा से दो बसों में बाराती विवाह के बाद लौट रहे थे, एक बस में महिलाएं सवार थीं और दूसरी बस में पुरुष सवार थे।

रात करीब एक बजे पुरुषों को ले जारी रही बस सिरोल्या गांव के पास एक मोड़ पर अनियत्रित होकर खेत में पलट गई। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को देवास के जिला अस्पताल पहुंचाया जिनमें से अधिकतर को प्रारंभिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि गंभीर रुप से घायल छह लोगों को इन्दौर रेफर किया गया है।

एसपी ने बताया कि गंभीर रुप से घायल नारायण सिंह (65) की अस्पताल ले जाते समय जबकि एक अन्य घायल राकेश मालवीय की इन्दौर के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि बरोठा थाने में बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click Mania