Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फूटा कोरोना बम! हॉस्टल में रहने वाले 229 छात्र निकले कोविड-19 पॉजिटिव

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हो गया है। राज्य के विदर्भ में स्थित वाशिम में एक छात्रावास के 229 छात्र कोरोना पॉजीटिव मिले हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 25, 2021 14:01 IST
फूटा कोरोना बम! हॉस्टल...- India TV Hindi
Image Source : AP फूटा कोरोना बम! हॉस्टल में रहने वाले 229 छात्र निकले कोविड-19 पॉजिटिव

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट हो गया है। राज्य के विदर्भ में स्थित वाशिम में एक छात्रावास के 229 छात्र कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार वाशिम जिले की रिसोड़ तहसील के ग्राम देगांव स्थित निवासी आश्रमशाला के छात्रावास में 229 छात्रों के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने से खलबली मच गई। एक और जहां प्रशासन कोरोना संक्रमण को नियंत्रण में लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है वहीं पर एक ही जगह पर इतने मरीजों का पॉजीटिव पाया जाना चिंता का विषय बन गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रिसोड़ तहसील के ग्राम देगाँव स्थित निवासी आश्रम शाला में छात्र पढ़ने के अलावा यहीं पर स्थित छात्रावास में रहते हैं।  24 फरवरी को कुल 340 छात्रों की जांच की गई।  इसमें से 229 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके कारण प्रशासन और भी सतर्कता हो गई है।  

पढें-  पेट्रोल डीजल पर लगातार दूसरे दिन राहत, ये रहीं आपके शहर में ताजा कीमतें

पढें-  LPG तीसरी बार हुई महंगी, फरवरी में 75 रुपये बढ़ी कीमतें

कोरोना वायरस मरीजों की निगरानी में अधिकारियों और कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है। बताया जाता है कि यह सभी छात्र अमरावती जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए हैं। ज्ञात हो कि कोरोना की दूसरी लहर की शुरूआत अमरावती से ही हुई है। 

पढ़ें-  भारत के सभी बैंकों के लिए आ गई ये सिंगल एप, ICICI बैंक ने किया कमाल

पढ़ें- ATM मशीन को बिना छुए निकाल सकते हैं पैसा, इस सरकारी बैंक ने शुरू की सुविधा

महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट 

मुंबई में करीब 4 महीने बाद 1000 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं पूरे महाराष्ट्र में एक दिन में 8000 से अधिक कोविड पॉजिटिव आए हैं। महाराष्ट्र के विदर्भ के अकोला, वाशिम और अमराव​ती जिलों में तो प्रशासन को एक बार फिर लॉकडाउन लगाना पड़ा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement