Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कार की हेडलाइट को लेकर हुआ विवाद, एसआरपीएफ जवान के एक थप्पड़ से गई शख्स की जान

पुलिस के मुताबिक, जवान और शख्स के बीच कार की हेडलाइट के कारण विवाद हुआ था। इस विवाद में एसआरपीएफ जवान निखिल ने 54 वर्षीय मुरलीधर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पीड़िता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 25, 2023 12:40 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

महाराष्ट्र के नागपुर से हैरान करने वाला मामला निकलकर सामने आया है। शहर में कार की हेडलाइट की रोशनी चेहरे पर पड़ने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की जान चली गई। थप्पड़ लगने के कारण व्यक्ति जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल के डॉक्टर घायल व्यक्ति को बचा नहीं सके और यहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये पूरा मामला नागपुर के वाठोडा थाने के अंतर्गत माता मंदिर इलाके का है। गुरुवार की रात राज्य रिजर्व पुलिस बल का जवान निखिल गुप्ता अपनी बहन से मिलने पहुंचा था। जब निखिल अपनी कार खड़ी कर रहा था, तब उसके कार के हेडलाइट की रोशनी उसी एरिया में रहने वाले मुरलीधर रामरावजी नेवारे नाम के व्यक्ति के चेहरे पर पड़ गई। अधिकारियों के मुताबिक, नेवारे ने निखिल से विनम्रतापूर्वक हेडलाइट बंद करने को कहा, जिस पर वह नाराज हो गया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ।

एक थप्पड़ और मौत
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, दोनों के बीच हुए विवाद में एसआरपीएफ जवान निखिल ने 54 वर्षीय मुरलीधर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। पीड़ित वहीं, जमीन पर गिर पड़ा जिसके बाद उसे सरकारी चिकित्सा कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, पीड़ित को बचाया नहीं जा सका और शनिवार को उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला
एसआरपीएफ जवान के हाथों 54 वर्षीय मुरलीधर की मौत के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, राज्य रिजर्व पुलिस बल के जवान निखिल गुप्ता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 (गैर-इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। 

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: कल्याण-नासिक हाईवे पर बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को कुचला, 3 की मौके पर मौत, 2 घायल

ये भी पढ़ें- अस्पताल के बाहर छोड़ गया युवक, बैग में लावारिस पड़ी मिली नवजात बच्ची- देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement