Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नो पार्किंग से वाहन उठाने के नाम पर नागपुर में लोगों से गुंडागर्दी, मारपीट का Video वायरल

गाड़ी उठाने वाले युवकों द्वारा नागरिकों के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नो पार्किंग एरिया में वहां वाहन उठाने के लिए पिकअप वाहन में काम कर रहे युवक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Subhash Kumar Updated on: March 14, 2024 11:47 IST
नो पार्किंग के नाम पर लोगों से मारपीट।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नो पार्किंग के नाम पर लोगों से मारपीट।

महाराष्ट्र के नागपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर नो पार्किंग से वाहन उठाने के नाम पर बड़े स्तर पर गुंडागर्दी का मामला देखने को मिल रहा है। दरअसल, पुलिस ने नो पार्किंग से वाहन उठाने का ठेका निजी कंपनी को दे रखा है। ऐसे में निजी कंपनियों के लोग पब्लिक से मारपीट तक कर रहे हैं। गाड़ी उठाने वाले युवकों द्वारा नागरिकों के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला। 

वाहन उठाने के नाम पर हो रही मारपीट

नागपुर के इतवारी इलाके से मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार एक युवक अपने परिवार के साथ खरीदारी करने इतवारी गया था, उसका वाहन नो पार्किंग में खड़ा था। इस दौरान पुलिस का पिकअप वाहन पहुंचा। युवक अपनी मोपेड के साथ ही खड़ा था कि पिकअप वाहन में तैनात युवको ने दो पहिया वाहन उठाने शुरू कर दिए। युवक अपना वाहन हटा ही रहा था कि पिकअप वाहन के कर्मचारी जबरन, उससे वाहन छीनने लगे। विरोध करने पर तीनों कर्मचारियों ने युवक को बेरहमी  से पीटना शुरू कर दिया। देखिए घटना का वीडियो

शिवसेना नेता ने दी चेतावनी

नो पार्किंग एरिया में वाहन उठाने के लिए पिकअप वाहन में काम कर रहे हैं युवक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। वहां वाहन उठाने वाले युवकों द्वारा नागरिकों के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पूरे मामले पर शिवसेना पदाधिकारी ने इस संबंध में तहसील पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। 

पुलिस पर भी सवाल

वाहन उठाने के नाम पर हुई गुंडागर्दी में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। नियमानुसार कार्रवाई करने से पहले पिकअप वाहन में तैनात पुलिस कर्मी को अनाउंसमेंट करनी चाहिए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी तमाशा देख रहा है। उसने बीच बचाव का प्रयास भी नहीं किया। बता दें कि पुलिस ने वाहन उठाने का ठेका निजी कंपनी को दे रखा है।

ये भी पढ़ें- अब महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले का बदला गया नाम, कैबिनेट में लिए गए कई बड़े फैसले


'CAA से पहले कश्मीरी पंडितों को वापस लाओ', भाजपा पर भड़के उद्धव ठाकरे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement