Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ATM कैश कंपनी में डाका डालने वाली 'डाकू हसीना' गिरफ्तार, 8.50 करोड़ रुपये किए थे पार

लुधियाना की एक ATM कैश कंपनी में 10 जून को कुछ लोगों ने मिलकर करीब 8.50 करोड़ रुपये की लूट की थी। अब इस मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड डाकू हसीना और उसके 3 साथियों को आज गिरफ्तार कर लिया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 17, 2023 18:30 IST
mandeep kaur- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ATM कैश कंपनी में लूट करने वाली डाकू हसीना मनदीप कौर

लुधियाना पुलिस ने 10 जून को हुई डकैती में एक और सफलता हासिल करते हुए डाकू हसीना के साथ दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से कुल 21 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। लुधियाना पुलिस कमिश्नर ने बताया कि डाकू हसीना जिसका असली नाम मनदीप कौर है, को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस केस में अभी भी 3 और आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है, जो पुलिस की पहुंच से दूर हैं। 

मामले में अभी तक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि ये उत्तराखंड में माथा टेकने गए थे और वहां जाकर इनको पता चला कि उनके बाकी साथी गिरफ्तार हो गए हैं तो फिर उन्होंने वहां पर परमात्मा का शुक्रिया करने की बजाय अपनी भूल के लिए माफी मांगी। पुलिस ने बताया कि कुल मिलाकर अभी तक कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

मनदीप कौर पूरी लूट की मास्टरमाइंड 
इससे पहले लुधियाना पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया था कि मनदीप कौर नामक आरोपी महिला इस पूरे क्राइम की मास्टरमाइंड है। फिलहाल पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 3 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

ATM कैश कंपनी में की थी करोड़ों की डकैती
गौरतलब है कि एक ATM कैश कंपनी में 10 जून को 8 करोड़ 49 लाख की डकैती हुई थी जिसमें से 5 करोड़ 96 लाख रुपये अभी तक बरामद हो चुके हैं और बाकी रकम बरामद करनी अभी बाकी है। पुलिस का दावा है कि वह बाकी के आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द ही लूट की बाकी की रकम को भी रिकवर कर लेगी।

(रिपोर्ट- तुषार भारती, लुधियाना)

ये भी पढ़ें-

यूपी की सड़कों पर दौड़ने वाले वाहनों को लेकर नितिन गडकरी ने सीएम योगी को क्या सलाह दी?

VIDEO: महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस की बैठक में कुर्सीतोड़ फाइट, मोदी सरकार को घेरने की रणनीति पर होनी थी चर्चा 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement