Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पंजाब के नए BJP अध्यक्ष सुनील जाखड़ बोले- अब हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे

पंजाब के नव नियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में राज्य नें पार्टी की दिशा और दशा के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले हम गठबंधन की सीमाओं में थे लेकिन अब अकेली दम पर लड़ेंगे।

Reported By : Piyush Mishra Edited By : Swayam Prakash Published on: July 05, 2023 15:05 IST
Sunil Jakhar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पंजाब के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़

पंजाब के नव नियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि जितना बड़ा विश्वास होता है उतनी ही बड़ी ज़िम्मेदारी होती है। जाखड़ ने कहा कि जिस पृष्ठभूमि से मैं आया हूं और जिस तरह का विश्वास मेरे पर पार्टी ने जताया है, उतनी ही बड़ी ज़िम्मेदारी मेरी बनती है। उन्होंने कहा कि अब से पहले हमारी पार्टी गठबंधन की सीमाओं में बंधी थी। 

"अब हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे"

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में बीजेपी का अस्तित्व ही नहीं था क्योंकि बड़े बादल साहब को बड़े भाई के तौर पर हमेशा बीजेपी ने देखा था। अब हमारे लिए काफी संभावनाए हैं। हम साथियों के सहारे बहुत चल लिए, अब अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे। जाखड़ ने कहा कि भविष्य में क्या होगा वो हाई कमांड तय करेगा। 

"विकास ही एक विकल्प है, रेवड़ी नहीं"
इस दौरान उन्होंने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की राजनीती रेवड़ी पर है। अब विकास ही एक विकल्प है, रेवड़ी नहीं। मेरा यह मानना है कि पैसे का काम पैसे ने करना है, रेवड़ियों के लिए भी पैसे चाहिए। कब तक उधार मांगेंगे? उधार मांग के चलने वाले पाकिस्तान का हाल हमने देख लिया, दिवालिया घोषित हो गया है वो मुल्क। अगर हम भी उसी रास्ते पर चल पड़े तो हमारा हाल भी उनके जैसा होने में समय नहीं लगेगा। जाखड़ ने कहा कि रेवड़िया बड़ी अच्छी लगती हैं, क्योंकि मुफ्त मिल रहा है, लेकिन कही से पैसा तो चाहिए होंगे ना। अपना घर गिरवी रख कर, बच्चों को मोटर साइकिल लेकर दे रहे हो तो यह तो समझदारी की बात नहीं है। अगर ऐसा चला तो आने वाली पुश्तें इसकी क़ीमत चुकाएंगी।

"कांग्रेस पार्टी घुटने टेक चुकी है"
वहीं इंडिया टीवी से खास बातचीत के दौरान पंजाब के नव नियुक्त बीजेपी प्रदेश सुनील जाखड़ ने कोंग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सारा मैदान हमारे पास है। पंजाब में कांग्रेस पार्टी जो विपक्ष के तौर पर बैठी है वो तो घुटने टेक चुके हैं।

ये भी पढ़ें-

दिग्विजय के बेटे के स्वागत को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी, चुनाव से पहले हुई जूतमपैजार; फॉर्च्यूनर कार भी तोड़ी

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर पैसों की बारिश देखकर खुली रह जाएंगी आंखें; सामने आया VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement