Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षत बांटने आए रामभक्तों को कांग्रेस नेता ने सोसाइटी से निकाला बाहर, दुत्कार कर बोले- चलो आगे; VIDEO

जयपुर में एक कांग्रेस नेता ने अक्षत बांटने आए राम भक्तों से बदसलूकी की। हालांकि कॉलोनी के कई अन्य निवासियों ने इसका विरोध भी किया लेकिन जगदीश चौधरी के बाहुबली होने के कारण कोई उनके सामने नहीं आया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 09, 2024 12:53 IST
कांग्रेस नेता अक्षत...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांग्रेस नेता अक्षत चावल बांटने आए रामभक्तों पर भड़के।

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अब एक पखवाड़े से भी कम वक्त रह गया है। प्राण प्रतिष्ठा की धूम पूरी दुनिया में है। देश के कोने-कोने में अयोध्या से भेजे गए अक्षत चावल बांटे जा रहे हैं। रामभक्त घर-घर जाकर अयोध्य से आए अक्षत को भेंट कर भगवान श्रीराम के स्वागत की तैयारी के लिए अपील भी कर रहे हैं। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर जयपुर के स्थानीय मंदिरों में उत्सव मनाने का न्योता दिया जा रहा है लेकिन नेता सियासत में लगे हैं।

कांग्रेस नेता ने रामभक्तों से की बदसलूकी

जयपुर में एक कांग्रेस नेता ने अक्षत बांटने आए राम भक्तों से बदसलूकी की। ये घटना शहर के कृष्णा कुंज विलास वेलफेयर सोसायटी की है। राम भक्त वहां अक्षत चावल बांटने पहुंचे तो सोसाइटी के अध्यक्ष कांग्रेस नेता जगदीश चौधरी ने चावल बांटने आए राम भक्तों को सोसाइटी से निकाल दिया और बांटने नहीं दिया। जगदीश चौधरी कृष्णा कुंज वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष भी है। कृष्णा कुंज में राम भक्तों की टोली राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठित समारोह के लिए पीले चावल वितरण करने पहुंचे थे। ये राम भक्त रामधुन कर रहे थे तभी कांग्रेसी नेता जगदीश चौधरी और उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने दुत्कार कर भगा दिया।

हालांकि कॉलोनी के कई अन्य निवासियों ने इसका विरोध भी किया लेकिन जगदीश चौधरी के बाहुबली होने के कारण कोई उनके सामने नहीं आया।

क्या बोले रामभक्त?

राम भक्तों ने कहा कि हम जयपुर में कई इलाकों में गए सभी जगह सम्मान मिला सभी लोग स्वागत सत्कार करते हुए थे लेकिन राजस्थान में भाजपा की सरकार आने और अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण से कांग्रेसी नेता रामभक्तों पर अपनी खिसियाहट निकाली रहे हैं।

देखें वीडियो-

बता दें कि अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पहले आयोजकों ने एक जनवरी से पूजित 'अक्षत' (चावल, हल्दी और घी का मिश्रण) का वितरण शुरू कर दिया था जो 15 जनवरी तक जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement