1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. सचिन पायलट पर सियासी हमले तेज, गहलोत समर्थक MLA रामकेश ने कह दी बड़ी बात

सचिन पायलट पर सियासी हमले तेज, गहलोत समर्थक MLA रामकेश ने कह दी बड़ी बात

निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने यकहा कि सचिन पायलट जितने दिन राजस्थान में रहेंगे, उतना ही कांग्रेस पार्टी को नुकसान होगा। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 23, 2021 9:32 IST
Sachin Pilot harmed Congress claims Ashok Gehlot supporter independent mla ramkesh meena सचिन पायलट - India TV Hindi
Image Source : FILE सचिन पायलट पर सियासी हमले तेज, गहलोत समर्थक MLA रामकेश ने कह दी बड़ी बात

जयपुर. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस पिछले एक सप्ताह से भी ज्यादा समय से चल रही सियासी बयानबाजी अब तल्ख होती जा रही है। बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों और पायलट कैंप के विधायकों के बीच चली आ रही जुबानी जंग में अब निर्दलीय विधायकों ने भी एंट्री ले ली है। मंगलवार को अशोक गहलोत समर्थक निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर करारा हमला बोला है।  रामकेश मीणा ने कहा कि सचिन पायलट राजस्थान में क्या मांगते हैं, यहां के लोग मर गए हैं, जो पायलट सीएम बनना चाहते हैं।  

निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि सचिन पायलट जितने दिन राजस्थान में रहेंगे, उतना ही कांग्रेस पार्टी को नुकसान होगा। रामकेश मीणा ने कहा कि कांग्रेस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब कांग्रेस के अध्यक्ष ने ही अपनी सरकार गिराने के प्रयास किए हो। उन्होंने पायलट पर जातिगत राजनीति करने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट जातिगत राजनीति करते हैं। ऐसे लोगों को कांग्रेस का स्टार बताया जा रहा है।

उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से मांग की कि ऐसे लोगों को अगर बढ़ावा दिया जाएगा तो यह कांग्रेस को नुकसान ही पहुंचाएंगे। पायलट आज मुख्यमंत्री बनने की बात करते हैं लेकिन कांग्रेस को सबसे ज्यादा नुकसान पायलट नहीं पहुंचाया है, अगर पायलट के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव नहीं होते तो कांग्रेस पार्टी 30 सीटें और ज्यादा जीतती।  निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने कहा कि ज्यादातर निर्दलीय विधायक कांग्रेस पृष्ठभूमि के हैं। हमारे टिकट जानबूझकर काटे गए थे। मेरा टिकट काटकर सिंगापुर से लौटे एक व्यक्ति को दिया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। सचिन पायलट पर सियासी हमले तेज, गहलोत समर्थक MLA रामकेश ने कह दी बड़ी बात News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X