Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: अजमेर में दरगाह शरीफ के पास गिरी 3 मंजिला बिल्डिंग, कई लोगों के दबे होने की आशंका

राजस्थान के अजमेर में दरगाह शरीफ के पास 3 मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिर गई। मलबे में करीब चार-पांच लोगों के दबे होने की सूचना है। सकरी गलियां होने से राहत कार्य में परेशानी हो रही है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Mangal Yadav Updated on: January 02, 2024 18:13 IST
अजमेर में गिरी 3 मंजिला बिल्डिंग  - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अजमेर में गिरी 3 मंजिला बिल्डिंग

राजस्थान के अजमेर में दरगाह शरीफ के पास 3 मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिर गई। मलबे में करीब चार-पांच लोगों के दबे होने की सूचना है।  सकरी गलियां होने से राहत कार्य में परेशानी हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार, दरगाह के गेट नंबर-5 के सामने ये हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर एसपी-कलेक्टर सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल राहत बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया है। बिल्डिंग गिरने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

मैनुअल तरीके से निकाला जा रहा मलवा 

बताया जा रहा है कि सकरी गली होने की वजह से ट्रैक्टर और लोडर घटना स्थल पर नहीं पहुंच पा रहे हैं। बिल्डिंग का मलवा मैनुअल तरीके से निकाला जा रहा है। मलबे में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। 

प्रशासन का सामने आया ये बयान

बता दें कि राजस्थान के अजमेर में दरगाह क्षेत्र में मंगलवार को एक पुरानी इमारत का एक हिस्सा ढह गया। पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बताया कि घटना में किसी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा, ''बचाव अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि लंगर खाना गली में हिस्सा गिरने से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर जिला कलेक्टर डॉ.भारती दीक्षित और अन्य प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement