Monday, May 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 में बायो सिक्योर बबल को लेकर कोहली बोले - हम यहाँ मौज मस्ती करने नहीं आए हैं

विराट कोहली कोरोना वायरस महामारी के बीच क्रिकेट खेलने की अहमियत को समझते हैं और वह चाहते हैं कि सभी आईपीएल प्रतिभागी टूर्नामेंट के बायो सिक्योर बबल का सम्मान करें।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 01, 2020 11:57 IST
IPL 2020 में बायो सिक्योर...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RCBTWEETS IPL 2020 में बायो सिक्योर बबल को लेकर कोहली बोले - हम यहाँ मौज मस्ती करने नहीं आए हैं

भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली कोरोना वायरस महामारी के बीच क्रिकेट खेलने की अहमियत को समझते हैं और वह चाहते हैं कि सभी आईपीएल प्रतिभागी टूर्नामेंट के बायो सिक्योर बबल का सम्मान करें।

आरसीबी के यूट्यूब शो 'बोल्ड डायरीज' पर बोलते हुए कोहली ने कहा, "हम सभी यहां क्रिकेट खेलने के लिए हैं ... टूर्नामेंट के आयोजन के लिए बायो-बबल का सम्मान किया जाना चाहिए। हम यहां मौज-मस्ती करने और घूमने के लिए नहीं आए हैं और आप जानते हैं कि मैं दुबई में घूमना चाहता हूं।"

IPL 2020 के लिए UAE पहुंचे डुप्लेसिस, एनगिडी और रबाडा

उन्होंने कहा, "ये वो समय नहीं है जिसमें हम पहले रह रहे हैं। उस फेज को स्वीकार करें जिससे हम गुजर रहे हैं और उस विशेषाधिकार को समझें जो हमारे पास है, बस आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए। सभी को ये स्वीकार करना चाहिए और इस तरह से व्यवहार नहीं करना चाहिए जिससे कोई भी मु्श्किल खड़ी हो।"

पांच महीने बाद खेल में वापसी के के बारे में बोलते हुए कोहली ने कहा कि उन्हें लय पाने में ज्यादा समय नहीं लगा। कोहली ने बताया, "कुछ महीने पहले आप कल्पना नहीं कर सकते थे कि आपके पास खेलने के लिए सबसे पहले आईपीएल होगा ...कल जब हमारा अभ्यास सत्र था, तब मैंने महसूस किया कि यह कितना लंबा है। जब मैं अभ्यास सत्र की ओर बढ़ रहा था, तो मुझे थोड़ा घबराहट महसूस हुई।"

'मांकडिंग' को लेकर गेंदबाजों के समर्थन में उतरे पूर्व क्रिकेटर श्रीनाथ, दिया बड़ा बयान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement