Monday, April 29, 2024
Advertisement

धवन ने माना, IPL 2021 के दूसरे चरण में दिल्ली के लिए पहले मैच से अच्छा प्रदर्शन करना अहम

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिखर धवनने रविवार को कहा कि टीम के लिए पहले मैच से ही अच्छा प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 12, 2021 13:59 IST
DC के बल्लेबाज धवन ने...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS DC के बल्लेबाज धवन ने माना, IPL 2021 के दूसरे चरण में पहले मैच से अच्छा प्रदर्शन करना अहम

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिखर धवनने रविवार को कहा कि टीम के लिए पहले मैच से ही अच्छा प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण है। धवन मौजूदा आईपीएल 2021 सीज़न में आठ मैचों में 380 रन के साथ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। 

IPL 2021 का दूसरा चरण UAE में 19 सितंबर से फिर से शुरू होगा। दिल्ली कैपिटल्स 22 सितंबर को दूसरे चरण के अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। शिखर धवन ने कहा, "वापस आना बहुत अच्छा है। टीम के अंदर काफी अच्छा माहौल है। सभी लड़के बहुत मेहनत कर रहे हैं और मैं आईपीएल सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं आगामी मैच खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। एक हाई नोट पर शुरू करना बहुत महत्वपूर्ण है। हमें पहले मैच से ही अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है और इसलिए हम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हमें मैचों के दौरान अपनी कड़ी मेहनत को लगाना होगा और अच्छे परिणाम देने होंगे।"

धवन ने कहा कि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की वापसी के साथ सीजन के दूसरे चरण के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम और भी मजबूत नजर आ रही है। उन्होंने कहा, "हम सीज़न के पहले चरण में एक निश्चित फ्लो में थे और फिर टूर्नामेंट के निलंबित होने के बाद वह फ्लो टूट गया। इसलिए हमें अपनी ऊर्जा को फिर से एकत्रित करना होगा और उस फ्लो को वापस हासिल करना होगा जिसमें हम थे। अच्छी बात यह है कि हमारी टीम अच्छी तरह से संतुलित है और श्रेयस अय्यर भी टीम में वापस आ गया है, इसलिए हमारी टीम अब और भी मजबूत हो गई है।"

संयुक्त अरब अमीरात में परिस्थितियों के अनुकूल होने के बारे में पूछे जाने पर सलामी बल्लेबाज ने कहा, "हम गर्मी को भी हरा देंगे। यहां नमी के अभ्यस्त होने में कुछ समय लगता है क्योंकि हम कुछ समय के लिए घर के अंदर थे। लेकिन हम कर चुके हैं इतने सालों से ऐसा कर रहे हैं तो हम निश्चित रूप से गर्मी को हरा देंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement