Friday, April 26, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ ODI सीरीज के लिये ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, रिचर्डसन को नहीं मिली जगह

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: February 26, 2020 13:55 IST
न्यूजीलैंड के खिलाफ ODI...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES न्यूजीलैंड के खिलाफ ODI सीरीज के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, रिचर्डसन को नहीं मिली जगह

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है और वही टीम चुनी है जो इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रही है। कंधे की चोट से जूझ रहे झाए रिचर्डसन को हालांकि न्यूजीलैंड दौर के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली है। रिचर्डसन को टी-20 टीम में जगह मिली थी। वह दक्षिण अफ्रीका में वनडे टीम के साथ ही रहेंगे।

रिचर्डसन ने बीते 11 महीनों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम नहीं रखा है। उन्हें पिछले साल मार्च में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज में कंधे में चोट लगी थी। टीम के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, "झाए अच्छा कर रहे हैं, जैसा हमने बिग बैश में देखा। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में वापस आए थे और टीम में जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजों का एक पूल है। झाए ने कड़ी मेहनत के बाद यह जगह हासिल की है। उन्हें दक्षिण अफ्रीका में रखने से हमें एक विकल्प मिलेगा।" ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 29 फरवरी से शुरू हो रही है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च से वनडे सीरीज खेलनी है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन अगर, एलेक्स कैरी (उपकप्तान), पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशैन, मिशेल मार्श, केन रिचर्डसन, डी आर्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जाम्पा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement