1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. घर में रहकर फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं ऋषभ पंत, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

घर में रहकर फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं ऋषभ पंत, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

कोरोना के कहर के कारण भारत 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। इस वजह से ऋषभ पंत घर में ही अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 27, 2020 11:14 IST
Rishabh Pant is focusing on fitness by staying at home, BCCI shared video- India TV
Image Source : TWITTER/BCCI Rishabh Pant is focusing on fitness by staying at home, BCCI shared video

कोरोना वायरस के कहर की वजह से भारत 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। ऐसे में खिलाड़ी जिम जाकर अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज घर में ही कसरत कर रहे हैं। हाल ही में बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का एक वीडियो ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वह घर में एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में पंत ने साइड प्लैंक्स के साथ ट्रेडमिल पर दौड़ लगाई और डिप्स भी लगाए।

देखें वीडियो

पंत तीनों प्रारूपों टीम के मुख्य विकेटकीपर है जब से एमएस धोनी ने 2019 विश्व कप के बाद चयन के लिए खुद को अनुपलब्ध कर दिया था। पहले पंत विकेट कीपिर बल्लेबाज के रूप में टीम इंडिया की पहली पसंद थे, लेकिन लगातार बल्ले से फ्लॉप होने के बाद उन्होंने प्लेइंक इलेवन से अपनी जगह गंवा दी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में केएल राहुल ने भारतीय टीम के लिए लिमेटिड ओवर में विकेट कीपर की भूमिका निभाई।

पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रिद्धिमान साहा से ऊपर खेलने का मौका मिला था, लेकिन वो वहां भी फेल हुए। अब पंत के पास आईपीएल में परफॉर्म कर अपना आत्मविश्व बढ़ाने का सुनहरा मौका था, लेकिन कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए इस साल आईपीएल का आयोजन होना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X