Friday, April 26, 2024
Advertisement

श्रीलंका के अंतरिम कोच ने एक और हार के बाद बल्लेजाजों पर ठीकरा फोड़ा

श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत से मिली नौ विकेट की करारी हार के लिये टीम के बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 21, 2017 19:00 IST
Sri Lanka- India TV Hindi
Sri Lanka

दाम्बुला: श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत से मिली नौ विकेट की करारी हार के लिये टीम के बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया। 

मेजबान टीम का स्कोर एक समय एक विकेट पर 139 रन था लेकिन इसके बाद उसने 77 रन के अंदर नौ विकेट गंवा दिये पूरी टीम महज 216 रन पर सिमट गयी। जिसके बाद भारत ने कल महज 21.1 ओवर शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर दिया। 

पोथास ने इस करारी शिकस्त के बाद कहा, हमने 139 रन पर पहला विकेट खोया था। इसके बाद हमने 77 रन में नौ विकेट गंवा दिये। 19 ओवर के अंदर नौ विकेट गंवाना किसी भी भाषा में अस्वीकार्य है। हमें स्टाफ, खिलाड़ियों के तौर पर इसका संग्यान लेना होगा और यही खेल का सच है। 

काफी बल्लेबाजों ने गलतियां की और वे खराब शाट खेलकर आउट हो गये जिससे मध्यक््रुम चरमरा गया और श्रीलंकाई टीम अच्छे स्कोर से वंचित रह गयी। 

पोथास ने कहा, एक बार फिर आपको व्यक्तिगत खिलाड़ियों को देखना होगा। कोच के तौर पर हमारा काम उन्हें रणनीति समझाना है। इसके बाद खिलाड़ी का काम है कि वह अपनी काबिलियत के अनुसार, परिस्थितियों को आंककर और प्रतिद्वंद्वी टीम को समझाकर क्या फैसला करता है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement