Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बायो बबल के कारण विंडीज दौरे से हट सकते हैं शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

ऑलराउंडर डेनिल सैम्स जो आईपीएल के दौरान कोरोना की चपेट में आए थे उन्होंने पहले ही मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर खुद को अनुपलब्ध बताया था।  

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: June 09, 2021 16:31 IST
Australia Windies , bio bubble, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CRICKET AUSTRALIA Cricket Australia  

ऑस्ट्रेलिया के सात शीर्ष खिलाड़ी बायो बबल के कारण वेस्टइंडीज दौरे से हट सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन सात खिलाड़ियों में पैट कमिंस, डेविड वार्नर, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोयनिस, केन रिचर्डसन और झाई रिचर्डसन शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह सात शीर्ष खिलाड़ी पिछले कुछ महीनों में विभिन्न टूर्नामेंट के लिए बायो बबल में रहे हैं।

ऑलराउंडर डेनिल सैम्स जो आईपीएल के दौरान कोरोना की चपेट में आए थे उन्होंने पहले ही मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर खुद को अनुपलब्ध बताया था।

ऑस्ट्रेलिया के जो खिलाड़ी दौरे से वापस हटना चाह रहे हैं, वे सभी आईपीएल 2021 में खेले थे जिसे बीच में ही स्थगित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें- बटलर और मोर्गन पर गिर सकती है गाज, भारतीयों के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी मामले में हो सकती है कार्रवाई

ये सभी खिलाड़ी मालदीव में 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहने के बाद घर पहुंचे थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम 28 जून को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगी।

ऑस्ट्रेलिया टीम का काफी व्यस्त कार्यक्रम है। उसे विंडीज दौरे से लौटने के बाद बांग्लादेश का दौरा करना है। इसी बीच यूएई में आईपीएल 2021 के शेष मुकाबलों का आयोजन भी होना है। हालांकि कमिंस कोलकाता नाइट राइडर्स के साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक से पहले ही कह चुके हैं कि वह आईपीएल में नहीं खेलेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement