Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा के शतक के बाद वायरल हो गया उनकी नन्हीं बेटी का खुशी से उछलते हुए वीडियो

Cheteshwar Pujara : चेतेश्वर पुजारा ने सरे के खिलाफ अपनी मैच विनर पारी के बाद एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जहां उनकी बेटी अदिति खुशी से उछल रही है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: August 15, 2022 16:22 IST
Cheteshwar Pujara and aditi- India TV Hindi
Image Source : PUJARA INSTAGRAM/GETTY IMAGES Cheteshwar Pujara and aditi

Highlights

  • इंग्लैंड में खेले जा रहे रॉयल लंदन वन डे कप में चेतेश्वर पुजारा ने लगाए दो शतक
  • चेतेश्वर पुजारा ने पहले बनाए 107 रन, फिर खेली 174 रनों की ताबड़तोड़ पारी
  • चेतेश्वर पुजारा ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर वीडियो, बेटी अदिति खुशी से कर रही डांस

टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा इस वक्त न केवल टेस्ट मैचों में रन बना रहे हैं, बल्कि उनका बल्ला अब वन डे मैचों में रन उगल रहा है। इंग्लैंड की धरती चेतेश्वर पुजारा को खूब रास आ रही है। होव में चल रहे रॉयल लंदन वन डे कप में चेतेश्वर पुजारा ने लगातार दो शतक ठोककर अपने फार्म में बने रहने के संकेत दे दिए हैं। पहले चेतेश्वर पुजारा ने 104 रन की शतकीय पारी खेली और इसके बाद 174 रन की पारी खेल दी। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। चेतेश्वर पुजारा की 174 रन की पारी इंग्लैंड के घरेलू वन डे टूर्नामेंट में किसी भी एशियाई बल्लेबाज की ओर से खेली गई सबसे बड़ी पारी है। ये रिकॉर्ड लिस्ट ए क्रिकेट का है। इस बीच चेतेश्वर पुजारा की बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बेटी अदिति अपने पिता की उपलब्धि पर काफी खुश नजर आ रही है। 

पिता के रनों से बेटी अदिति हुई बेहद खुश 

चेतेश्वर पुजारा ने सरे के खिलाफ अपनी मैच विनर पारी के बाद एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जहां उनकी बेटी अदिति खुशी से उछल रही है। इसमें अदिति डांस कर रही है और काफी खुश है। ये खुशी इसलिए भी ज्यादा बड़ी थी कि टेस्ट में तो शतक लगाना चेतेश्वर पुजारा के लिए कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन वन डे में शतक और वो भी लगातार बैक टू बैक दो शतक, इस पर काफी लोग यकीन तक नहीं कर रहे हैं। खास बात ये भी रही कि चेतेश्वर पुजारा की टीम ससेक्स ने अपने पहले दो विकेट के केवल 20 रन पर ही गवां दिए थे, लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए चेतेश्वर पुजारा और टॉम क्लार्क ने तीसरे विकेट के लिए 205 रनों की साझेदारी की। जहां एक ओर टॉम क्लार्क ने 106 गेंद पर 104 रन की पारी खेली, वहीं 131 गेंद पर 174 रन ठोक दिए। अब तो पुजारा ससेक्स के कप्तान भी हैं और उन्होंने 20 चौके व पांच छक्के अपनी पारी के दौरान लगाए। जब टीम की पारी खत्म हुई तो ससेक्स ने छह विकेट के नुकसान पर 378 रन बना लिए थे। 

पुजारा के शतक की बदौलत ससेक्स ने जीता अपना मैच 
इस बड़े स्कोर का पीछा करने के लिए जब सरे की टीम उतरी तो रयान पटेल और टॉम लॉज ने अर्धशतक लगाए, लेकिन इसके बाद भी उनकी टीम केवल 162 रन ही बना सकी। क्योंकि बाकी कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका। इसके बाद ससेक्स ने 216 रन से मैच अपने नाम कर लिया। खास बात ये भी है कि इससे पहले जब चेतेश्वर पुजारा ने 107 रन बनाए थे, उस मैच में उनकी टीम को चार रन से करीब हार का सामना करना पड़ा था। अगर चेतेश्वर पुजारा इसी तरह की बल्लेबाजी करते रहे तो वे टीम इंडिया की वन डे टीम मे भी शामिल होने की दावेदार ठोक देंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement