Monday, May 20, 2024
Advertisement

IND v WI। हमेशा से ही सपना था कि धोनी या कोहली से डेब्यू कैप हासिल करूं: दीपक हुड्डा

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने कहा कि विराट कोहली या एमएस धोनी में से किसी से डेब्यू कैप पाना उनका सपना था।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 10, 2022 9:00 IST
दीपक हुड्डा और...- India TV Hindi
Image Source : BCCI/TWITTER दीपक हुड्डा और सूर्यकुमार यादव

Highlights

  • भारत पहले 2 मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुका है।
  • भारत-वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 11 फरवरी को खेला जाएगा।

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने कहा कि विराट कोहली या एमएस धोनी में से किसी से डेब्यू कैप पाना उनका सपना था और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में ये पूरा होते देखना बहुत अच्छा था। रोहित शर्मा और उनकी टीम ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 44 रन से हरा तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। इस मुकाबले में प्रसिद्ध कृष्णा ने चार विकेट चटकाए। 

हुड्डा ने BCCI.TV पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में टीम के साथी सूर्यकुमार यादव से कहा, "मैंने पहले वनडे में डेब्यू किया, यह एक अद्भुत एहसास था। आप हमेशा उसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं, मैच से पहले मैंने आपसे (सूर्यकुमार यादव) बात की। मैं टीम का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं। यह मेरा बचपन का सपना था। एमएस धोनी या विराट कोहली में से किसी से कैप लेने का सपना देखा था। कोहली से कैप हासिल करना एक अद्भुत एहसास था। मैंने फोकस करने और अपनी प्रक्रिया पर काम करने पर काम किया।"

उन्होंने आगे कहा, "अच्छी चीजों में समय लगता है लेकिन खुद को तैयार रखें। जाहिर है, विराट कोहली, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना सौभाग्य की बात है। आप हमेशा उनसे बहुत कुछ सीखते हैं। मैं बस उनसे सीखने की कोशिश कर रहा हूं। मेरा लक्ष्य मेरी प्रक्रिया पर सही इरादे से काम करना है और परिणाम के बारे में ज्यादा चिंता नहीं करना है।"

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला शुक्रवार, 11 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement