Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ODI World Cup से पहले न्यूजीलैंड के लिए गुड न्यूज, लगभग 6 महीने बाद मैदान पर उतरा ये खिलाड़ी

ODI World Cup से पहले न्यूजीलैंड की टीम और फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। न्यूजीलैंड का एक घातक बल्लेबाज पूरी तरह से फिट हो गया है और टीम के लिए खेलने के लिए तैयार है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 29, 2023 21:14 IST
New Zealand Cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 05 अक्टूबर से होने जा रही है। टूर्नामेंट का पहला मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीट खेला जाना है। इस मैच से पहले सभी टीमों को दो-दो प्रैक्टिस मैच खेलने हैं। इसी बीच न्यूजीलैंड की टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। उनका सबसे बेस्ट खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो गया है और लगभग 6 महीनों के बाद पहली बार मैदान पर नजर आया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियमसन हैं। केन विलियमसन एक गंभीर इंजरी ब्रेक के बाद छह महीनों के लिए मैदान से बाहर थे।

इस मैच में हुई वापसी

वनडे वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड की टीम अपना पहला प्रैक्टिस मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन फील्डिंग करने के लिए मैदान पर तो नहीं उतरे, लेकिन वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए हैं। आज के कुछ दिनों पहले तक विलियमसन का खेल पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा था, लेकिन अपनी इंजरी वह काफी तेजी से उबरे और अब वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि शुक्रवार को यह खबर आई कि विलियमसन प्रैक्टिस मैच तो खेलेंगे, लेकिन वह लीग स्टेज के पहले मैच में रेस्ट पर रहेंगे। इसके अलावा वह प्रैक्टिस मैच में फील्डिंग नहीं करेंगे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विलियनसन काफी अच्छी लय में दिखे।

आईपीएल में हुए थे चोटिल

केन विलियमसन आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए एक मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए घायल हो गए थे। विलियमसन को हुई इंजरी के कारण उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए कई मैच मिस किए, लेकिन वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक पहले वह मैदान पर लौट आए और काफी अच्छी फॉर्म में भी दिखे। यह न्यूजीलैंड की टीम और उनके फैंस के लिए काफी अच्छी संकेत हैं। इस साल का वर्ल्ड कप भारत में खेला जाना है और विलियमसन का भारत में रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। विलियमसन स्पिन के काफी अच्छे बल्लेबाज हैं और भारतीय पिचों पर अपनी टीम के लिए काफी काम के खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें

बाबर आजम ने भारत आते ही दिखाया अपना जलवा, मैच में कूटे रन

Asian Games 2023: नीखत जरीन ने किया कमाल, मेडल पक्का और ओलंपिक क्वालीफाई

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement