Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rishabh Pant Ravi Shastri Video: ऋषभ पंत ने रवि शास्त्री को दी प्राइज में मिली शैम्पेन बॉटल, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए जमकर मजे

Rishabh Pant Ravi Shastri Video: ऋषभ पंत ने मैनचेस्टर वनडे में 113 गेंदों पर 125 रनों की नाबाद पारी खेली और भारत को 5 विकेट से शानदार जीत दिलाई।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @@PriyamSinha4
Published on: July 18, 2022 12:16 IST
रवि शास्त्री और ऋषभ...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रवि शास्त्री और ऋषभ पंत

Highlights

  • ऋषभ पंत ने मैनचेस्टर वनडे में खेली नाबाद 125 रनों की पारी
  • हार्दिक पंड्या के साथ पंत ने की 133 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी
  • वनडे क्रिकेट में ऋषभ पंत ने लगाया अपना पहला शतक

Rishabh Pant Ravi Shastri: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के निर्णायक मुकाबले में भारत की जीत के हीरो रहे ऋषभ पंत ने हर किसी का दिल जीता। यही कारण रहा कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और प्राइज मोमेंटो के तौर पर उन्हें शैम्पेन की बॉटल दी गई। लेकिन पंत ने यह शैम्पेन बॉटल टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री को भेंटी की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। यूजर्स भी इस वीडियो पर मजे लेने लगे और कई मीम्स भी वायरल होने लगे।

इस वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि ऋषभ पंत इस सीरीज के कमेंटेटर व पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री के पास जाते हैं, उनसे हाथ मिलाते हैं, गले लगते हैं और फिर शैम्पेन बॉटल उन्हें दे देते हैं। इसके बाद जाते-जाते पंत और शास्त्री मस्ती-मजाक करते भी नजर आते हैं। फिर पंत टीम के साथ लौट जाते हैं और शास्त्री शैम्पेन बॉटल लेकर अपनी कमेंट्री टीम के साथ आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो और इस वाकिये की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर लिए गए मजे

सोशल मीडिया यूजर्स ने पंत और शास्त्री के इस वायरल वीडियो पर खूब मजे लिए। एक यूजर  ने लिखा कि, 'पार्टी शुरू हो गई, रवि शास्त्री सर को जो चाहिए था, वो उनको मिल गया।' वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, इसे गुरु दक्षिणा समझ लो। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि,'अब अगली बार रवि शास्त्री कमेंट्री बॉक्स में ऋषभ पंत की तारीफ करेंगे।' मैनचेस्टर में टीम इंडिया शानदार जीत के बाद जमकर जश्न मनाती दिखी। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत साथी खिलाड़ियों को शैम्पेन से नहलाते नजर आए।

Rishabh Pant : ऋषभ पंत ने एक झटके में ध्वस्त कर दिए कई कीर्तिमान

अगर इस सीरीज की बात करें तो इसकी शुरुआत हुई थी पिछले साल की टेस्ट सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच से। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार दोनों शुरुआती मैच जीते और सीरीज अपने नाम कर ली। हालांकि, आखिरी मुकाबले में सूर्यकुमार यादव के शतक के बावजूद टीम को हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद वनडे सीरीज में टीम ने शानदार आगाज किया और अंग्रेंजों को 10 विकेट से धूल चटा दी। दूसरे वनडे में भारत 100 रनों से हारा लेकिन मैनचेस्टर में ऐतिहासिक जीत के बाद रोहित ब्रिगेड ने सीरीज अपने नाम कर ली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement