Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

विराट कोहली की मां को लेकर उड़ी अफवाह, भाई ने साफ की पूरी तस्वीर

विराट कोहली अभी टीम इंडिया के साथ नहीं हैं, इसी बीच उनकी मां को लेकर अफवाह उड़ा दी गई, जिसे अब उनके भाई ने सामने आ​कर पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: January 31, 2024 15:21 IST
virat kohli vikas kohli - India TV Hindi
Image Source : VIKAS KOHLI INSTAGRAM विराट कोहली की मां को लेकर उड़ी अफवाह, भाई ने साफ की पूरी तस्वीर

Virat Kohli Mother Health : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस वक्त भारतीय टीम ने बाहर चल रहे हैं। उनका सेलेक्शन इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए किया गया था। हालांकि इसके कुछ ही दिन बाद कोहली ने अपना नाम इससे वापस ​ले लिया। कोहली की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं दिया गया, लेकिन बीसीसीआई ने बताया कि वे कुछ पारि​वारिक कारणों के चलते दो टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। इस बीच कोहली की मां को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी, जिसे कुछ लोगों ने सही भी मान लिया। अब कोहली के छोटे भाई विकास कोहली ने सोशल मीडिया पर आकर तस्वीर साफ कर दी है। 

विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने किया सोशल मीडिया पोस्ट 

विराट कोहली के छोटे भाई विकास कोहली लाइमलाइट से अक्सर दूर ही रहते हैं। इस बीच जब उनकी मां को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें आने लगी तो उन्हें सामने आना पड़ा। सोशल मीडिया पर आकर अब से कुछ ही देर पहले विकास कोहली ने कहा है कि उन्हें पता चला है कि उनकी मां को लेकर फेक न्यूज चलाई जा रही है। उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं। इसलिए वे साफ करना चाहते हैं कि उनकी मां पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वे अनुरोध करना चाहते हैं कि इस तरह की बातों को न फैलाया जाए, जब ​तक पूरी जानकारी न हो। इससे साफ है कि कुछ अराजक तत्वों ने न जाने क्यों इस तरह की खबरें फैलाई हैं, जिसे सच भी मान लिया गया। आपको बता दें कि इंडिया टीवी ने इस तरह की किसी भी खबर का प्रकाशन नहीं किया है और न ही कभी पूरी जानकारी के बगैर ऐसा करता है। 

कोहली की हो सकती है टीम इंडिया में जल्द वापसी 

विराट कोहली फिलहाल दो टेस्ट के लिए बाहर हैं। जल्द ही तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा सकता ​है। इसमें कोहली की वापसी होगी या ​नहीं, इसको लेकर पक्के तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता। बताया जाता है कि कोहली ने कुछ व्यक्तिगत कारणों को लेकर क्रिकेट से एक छोटा सा ​​ब्रेक लिया है। जब से वे ब्रेक पर हैं, तब से लेकर अब तक न तो वे कहीं दिखाई दिए हैं और नही सोशल मीडिया पर ही उनकी कोई पोस्ट आई है। 

भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच हो चुका है, जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अब दूसरा मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में शुरू होगा। वहीं इसके बाद बाद करीब एक सप्ताह का ब्रेक है। उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही विराट कोहली की वापसी भारतीय टीम में होगी और वे उसी तरह से बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे, जिसके लिए वे जाने और पहचाने जाते हैं। 

इंडिया टीवी पर खेल की ये खबरें भी पढ़ें 

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, तीसरे टेस्ट में हो सकती है इस खिलाड़ी की वापसी

ICC Rankings : टीम इंडिया की टेस्ट रैंकिंग पर भी मंडराया खतरा, कहीं इंग्लैंड निकल ना जाए आगे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement