Monday, May 20, 2024
Advertisement

India Tv Exclusive: कप्तान बनते ही अश्विन का बड़ा बयान, बोले ना धोनी बनूंगा, ना विराट को आर्दश मानूंगा

आईपीएल सीजन 11 की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। सभी टीमों टी-20 के इस महाकुंभ के शुरु होने से पहले प्रैक्टिस में जुटी हुई हैं। आगामी सीजन को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की तैयारियों के बारे में उनके कप्तान आर अश्विन ने कई अहम खुलासे किए।

Reported by: India TV Sports Desk
Updated on: April 02, 2018 20:03 IST
आर अश्विन- India TV Hindi
आर अश्विन

आईपीएल सीजन 11 की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। सभी टीमों टी-20 के इस महाकुंभ के शुरु होने से पहले प्रैक्टिस में जुटी हुई हैं। आगामी सीजन को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की तैयारियों के बारे में उनके कप्तान आर अश्विन ने इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो क्रिकेट की बात में कई अहम खुलासे किए।

आईपीएल में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके अश्विन ने कहा कि वो उनकी तरह नहीं बनना चाहते। अश्विन ने कहा मैं कप्तानी में धोनी और विराट कोहली की नकल करने की कोशिश नहीं करूंगा। कप्तानी में मेरा अलग स्टाइल होना चाहिए।'

31 साल के स्पिनर ने कहा कि वो अपनी टीम के खिलाड़ियों पर जीत के लिए कोई दबाव नहीं डालेंगे। वो चाहेंगे खिलाड़ी मैदान पर अपने खेल को इन्जॉय करें। किंग्स इलेवन के पंजाब के पास युवराज सिंह, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, डेविड मिलर और के एल राहुल जैसे बड़े स्टार्स हैं। जिन्हें साथ में हैंडल करना अश्विन के लिए आसान नहीं होने वाला। इस पर अश्विन ने कहा बड़े खिलाड़ियों को एक साथ लेकर चलना कोई बड़ा चैलेंज नहीं है। युवराज और गेल को 2019 वर्ल्ड कप खेलना है लिहाजा दोनों ही खिलाड़ी अपने आपको साबित करना चाहेंगे। 

पंजाब की बैटिंग लाइनअप बेहद मजबूत नजर आती है लेकिन अश्विन के मानना है टीम का गेंदबाजी डिपार्टमेंट उनका एक्स फैक्टर है। उन्होंने कहा हमारे पास एंड्रयू टाई, बेन डोर्श, मुजीब जैसे युवा और टैलेंटिड बॉलर्स हैं। मुझे पता है हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे इसलिए मैं गेंदबाजों को बैक करूंगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement