1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. 2011 में ही रोहित शर्मा ने कर दी थी सूर्यकुमार यादव के स्टार बनने की भविष्यवाणी, 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

2011 में ही रोहित शर्मा ने कर दी थी सूर्यकुमार यादव के स्टार बनने की भविष्यवाणी, 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

रोहित शर्मा का 9 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा की है। ये ट्वीटर रोहित ने बीसीसीआई अवॉर्ड खत्म होने के बाद चेन्नई में किया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2020 12:02 IST
Rohit Sharma made Suryakumar Yadav prediction of star In 2011, 9 year old tweet went viral- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma made Suryakumar Yadav prediction of star In 2011, 9 year old tweet went viral

बैंगलोर के खिलाफ 79 रन की नाबाद पारी खेलने के बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बीसीसीआई ने तीनों फॉर्मेट की टीमों का ऐलान किया था। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार परफॉर्म करने के बाद भी सूर्यकुमार यादव का नाम किसी भी टीम में नहीं था।

इस से सूर्या काफी निराश हैं और उनके लिए कई पूर्व क्रिकेटर आवाज उठा रहे हैं। दर्शकों ने तो अभी आईपीएल में सूर्यकुमार यादव के टेलेंट को देखा है, लेकिन भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने उनके स्टार बनने की भविष्यवाणी 2011 में ही कर दी थी।

ये भी पढ़ें - आईपीएल 2020 में CSK के खराब प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने एमएस धोनी के बारे में कही ये बात

दरअसल, ट्विटर पर रोहित शर्मा का 9 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा की है। ये ट्वीटर रोहित ने बीसीसीआई अवॉर्ड खत्म होने के बाद चेन्नई में किया था।

रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा था "अभी-अभी चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड खत्म हुआ है। कुछ शानदार खिलाड़ी आने वाले हैं। सूर्यकुमार यादव को आप भविष्य में देखेंगे।"

ये भी पढ़ें - सूर्यकुमार के टीम इंडिया में चयन ना होने पर गांगुली को चयनकर्ताओं से करना चाहिए ये सवाल - दिलीप वेंगसरकर

सूर्यकुमार यादव ने अभी तक आईपीएल 2020 में 12 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 40 से अधिक की औसत से 3 अर्धशतकों की मदद से 362 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 155 से अधिक का रहा।

सूर्यकुमार यादव आईपीएल में आगे बढ़ चढ़कर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा रहे हैं। वह मैदान के हर कोने में रन बनाना चाहते हैं। उनकी इस काबलियत से विदेशी खिलाड़ी भी प्रसन्न हुए हैं।

हाल ही में मुंबई के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने कहा था वह खुद को इतना बाहदुर नहीं मानते कि वह सूर्यकुमार की तरह शॉट खेल सके। दरअसल, सूर्यकुमार तेज गेंदबाज को भी ऐसे-ऐसे शॉट्स लगाते हैं जो काफी जोखिमभरे होते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker