Friday, April 26, 2024
Advertisement

ISL-7 : नॉर्थईस्ट की नजरें टॉप-4 में पहुंचने पर

मुख्य कोच गेरार्ड नुस के जाने के बाद हाइलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट तालिका में खराब स्थिति में थी और प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदों पर संकट के बादल मंडरा रहे थे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 04, 2021 10:36 IST
North East United FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NORTHEAST UNITED FC North East United FC

वॉस्को (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के लिए एक समय सभी उम्मीदें खत्म हो रही थी। लेकिन खालिद जमील के अंतरिम कोच नियुक्त होने के बाद से टीम ने खुली हवा में सांस लेनी शुरू कर दी है। मुख्य कोच गेरार्ड नुस के जाने के बाद हाइलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट तालिका में खराब स्थिति में थी और प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदों पर संकट के बादल मंडरा रहे थे।

लेकिन जमील के मार्गदर्शन में विजयी हैट्रिक लगा चुकी नॉर्थईस्ट फिर से टॉप-4 में पहुंचने की रेस में लौट आया है।अपने पिछले मैच में टेबल टॉपर मुंबई सिटी को हरा चुकी नॉर्थईस्ट युनाइटेड को आज वॉस्को के तिलक मैदान स्टेडियम में एफसी गोवा से भिड़ना है।

दोनों टीमों के 14-14 मैचों के बाद 21-21 अंक है। पांचवें स्थान पर काबिज हाइलैंडर्स अपने प्रतिद्वंद्वी गोवा से एक पायदान नीचे है। ऐसे में जबकि नॉर्थईस्ट पिछले चार मैचों से अजेय है तो वहीं गोवा पिछले सात मैचों से एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में यह काफी दिलचस्प मुकाबला होगा।

ये भी पढ़े -  IND vs ENG : नासिर हुसैन ने माना, इंग्लैंड ने किया ऐसा तो छिन सकती है कोहली की कप्तानी 

जमील के मार्गदर्शन में विजयी हैट्रिक लगा चुकी नॉर्थईस्ट युनाइटेड आईएसएल के इतिहास में पहली बार लगातार तीन मैच जीतने में सफल रही है।

दोनों टीमें इस सीजन की शुरुआत में जब एक दूसरे से भिड़ी थीं, तो उन्हें 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। लेकिन गोवा के कोच जुआन फेरांडो को एक कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े -  IND vs ENG : 21वीं सदी में इतिहास रचने से 2 कदम दूर टीम इंडिया, बस करना होगा ये काम 

गोवा को इस मैच में इदु बेदिया की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी, जो निलंबित हैं जबकि ब्रैंडन फर्नांडीज चोटिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement