Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना के बीच पड़ने वाली ईद पर सानिया मिर्ज़ा ने जताई चिंता, दिया ये संदेश

सानिया ने साथ ही सामाजिक दूरी का संदेश देते हुए कहा कि इस मुश्किल समय में घर पर रहना सबसे अच्छी बात है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 25, 2020 21:05 IST
Sania Mirza with her son- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @MIRZASANIA Sania Mirza with her son

नई दिल्ली| भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने प्रशंसकों को ईद की मुबारकबाद दी है। लेकिन साथ ही उन्होंने इस बात को लेकर भी चिंता जताई है कि इस बार की ईद कई अनगिनत कारणों से पहले जैसी नहीं है। सोमवार को देश के अधिकतर हिस्सों में ईद का पर्व मनाया गया। सानिया ने साथ ही उन लोगों के लिए भी दुआ करने की अपील की जो इस समय कोरोनावायरस से पीड़ित है।

सानिया ने ट्विटर पर लिखा, " इस बार का ईद कई अनगिनत कारणों के कारणों से पहले जैसा नहीं है। इस ईद पर, चलो जरूरतमंदों के बारे में भी थोड़ा सोचते हैं, जो अपने जीवन के लिए कोरोनावायरस महामारी से लड़ रहे हैं और वे लोग जो विमान दुर्घटना या किसी अन्य चीज के कारण उनकी जान गंवा चुके हैं। ऐसे लोगों और उनके परिवारों के लिए भी प्रार्थना करें।"

सानिया ने साथ ही सामाजिक दूरी का संदेश देते हुए कहा कि इस मुश्किल समय में घर पर रहना सबसे अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें - नहीं पूरी हुई बलबीर सिंह की आखिरी इच्छा, एक बार देखना चाहते थे साइ को 1985 में दी गई अपनी अनमोल धरोहरें

उन्होंने कहा, "इस ईद, हम सब अलग-अलग रहते हुए एक साथ आते हैं और एक बेहतर संसार की कामना करते हैं। साथ ही हम मुश्किल समय के गुजरने की दुआ करते हैं। मैं ईद के मौके पर घर में अपनों के बीच रह रहीं हू, आप भी वहीं करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement