Friday, April 26, 2024
Advertisement

महिला निशानेबाज अपूर्वी चंदेला कोरोना पॉजिटिव, ओलंपिक तैयारियों को लगा बड़ा झटका

भारत की अग्रणी महिला निशानेबाज अपूर्वी चंदेला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अपूर्वी उन निशानेबाजों में शामिल हैं, जिन्हें टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए अगले तीन महीने तक क्रोएशिया का दौरा करना है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 06, 2021 14:22 IST
महिला निशानेबाज...- India TV Hindi
Image Source : SAI महिला निशानेबाज अपूर्वी चंदेला कोरोना पॉजिटिव, ओलंपिक तैयारियों को लगा बड़ा झटका

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी महिला निशानेबाज अपूर्वी चंदेला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अपूर्वी उन निशानेबाजों में शामिल हैं, जिन्हें टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए अगले तीन महीने तक क्रोएशिया का दौरा करना है, जहां जगरेब में वे अपनी ट्रेनिंग करेंगी। अपूर्वी टोक्यो ओलंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

द टाइम्स आफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, तीन महीने के लंबे कैंप को लेकर पहले ही कई कोच और निशानेबाज भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) के फैसले के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं

सूत्रों ने कहा, " पूरा देश महामारी से जूझ रहा है और निशानेबाजों और कोचों के परिवार भी इससे अलग नहीं हैं। अगर किसी निशानेबाज के परिवार का कोई सदस्य बीमार हो जाए तो क्या होगा? वे अपने परिवार की मदद करने के लिए वापस कैसे आ सकते हैं? वे क्रोएशिया में शांति से कैसे प्रशिक्षण लेंगे?"

हालांकि एनआरएआई के शीर्ष अधिकारी का कहना है कि यह कैंप तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा। इस बीच तीन राष्ट्रीय कोच-जसपाल राणा, रौनक पंडित और समरेश जंग ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए टीम में शामिल होने में असमर्थता जताई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement