Saturday, May 11, 2024
Advertisement

1.5 Ton AC के तेजी से गिरे दाम, इन मॉडल्स में मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर

अगर आप अपने घर के लिए एक नया एयर कंडीशनर लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। 1.5 टन वाले एयर कंडीशनर पर इस समय ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। खास बात यह है कि सेल ऑफर में आप 3 स्टार से लेकर 5 स्टार वाले एयर कंडीशनर को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 10, 2024 17:29 IST
एयर कंडीशनर के दाम में...- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयर कंडीशनर के दाम में बड़ी गिरावट।

गर्मी आते ही घरों में और ऑफिस में एयर कंडीशनर का इस्तेमाल होने लगा है। गर्मी से बचने का सबसे कारगर उपाय एयर कंडीशनर ही है। कूलर हमें एक निश्चित तापमान तक गर्मी से बचने में मदद करते हैं लेकिन एसी हमें भीषण गर्मी से बचाती है। अगर आप अपने घर के लिए एक नया एसी लेना चाहते हैं तो आपको अभी खरीदारी कर लेना चाहए। इस समय 1.5 टन एयर कंडीशनर पर बंपर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। 

आपको बता दें कि इस समय Voltas, Blue Star, Daikin, LG, Godrej जैसे टॉप ब्रांड एयर कंडीशनर पर हैवी डिस्काउंट ऑपर दिया जा रहा है। अगर आप सस्ते दाम या फिर कम बजट में एसी लेना चाहते हैं तो आपको तुरंत खरीदारी कर लेनी चाहिए। 1.5 टन एसी को कम प्राइस रेंज में लेने का यह सबसे बढ़िया मौका है। 

आइए आपको इस समय एयर कंडीशनर के कुछ मॉडल्स पर मिलने वाले दमदार ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हैं। 

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC  की कीमत 62,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर 49% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस 1.5 टन एसी को आप अभी सिर्फ 31,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Ac Offer, AC Discount Offer, AC Price Cut Offer, AC Sale Offer, 1.5 Ton AC Offer, Voltas AC Offer, L

Image Source : फाइल फोटो
वोल्टास एसी को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

Voltas 1.5 Ton Split Inverter AC में 3 स्टार रेटिंग मिलती है। इस वजह से इस में एनर्जी की खपत भी काफी कम होती है। इसमें कंपनी ने कॉपर कंडेंसर दिया है। Voltas 1.5 Ton Split Inverter AC  आटो एडजस्टेजबल टेंम्प्रेचर सुविधा के साथ आता है। 

Daikin 2023 Model 1.5 Ton Inverter AC

डैकिन का यह स्प्लिट एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। अगर आप इस एसी को खरीदते हैं तो आपको बिजली बिल बढ़ने की टेंशन नहीं होगी। इस एसी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 67,200 रुपये है। लेकिन अभी इस पर 32 प्रतिशत की छूट मिल रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 45,490 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Ac Offer, AC Discount Offer, AC Price Cut Offer, AC Sale Offer, 1.5 Ton AC Offer, Voltas AC Offer, L

Image Source : फाइल फोटो
ब्रैंडेड एयर कंडीशनर को कम दाम में खरीदने का शानदार मौका।

Daikin 2023 Model 1.5 Ton Inverter AC में आपको कॉपर कंडेंसर मिल जाता है। आप इसमें 25 प्रतिशत तक एनर्जी को सेव कर सकते हैं। डैकिन का यह एसी इजी मेंटिनेंस के साथ आता है। इस एयर कंडीशनर में भी Auto-adjusts the temperature की सुविधा मिलती है। 

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

अगर आप वोल्टास में 5 स्टार रेटिंग वाला एसी लेना चाहते हैं तो यह ऑप्शन आपके लिए सबसे किफायती हो सकता है। वोल्टास का यह एसी 75,990 रुपये में मिलता है लेकिन अभी इस पर 50% की छूट दी जा रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस एसी को सिर्फ 37,990 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इस 5 स्टार एसी को बैंक ऑफर के साथ आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Ac Offer, AC Discount Offer, AC Price Cut Offer, AC Sale Offer, 1.5 Ton AC Offer, Voltas AC Offer, L

Image Source : फाइल फोटो
अगर आप अभी एसी की खरीदारी करते हैं तो आप अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

 Voltas 1.5 Ton एसी में 5 स्टार रेटिंग होने से इसमें बिजली की खपत भी बेहद कम होने वाली है। इस एयर कंडीशनर में यूजर्स को आटो रीस्टार्ट का फंक्शन भी मिलता है। वोल्टास ने इसमें कई तरह के स्लीपिंग मोड भी दिए हैं। 

Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

अगर आप ब्लू स्टार का एसी लेना चाहते हैं तो तो आपको Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC की तरफ जाना चाहिए। इस एयर कंडीशनर पर आपको 40% का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

Ac Offer, AC Discount Offer, AC Price Cut Offer, AC Sale Offer, 1.5 Ton AC Offer, Voltas AC Offer, L

Image Source : फाइल फोटो
ब्रैंडेड एयर कंडीशनर पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC की कीमत 74,000 रुपये है लेकिन अभी आप इसे फ्लैट डिस्काउंट के साथ सिर्फ 43,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे ICICI बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S22 के दाम में बड़ी गिरावट, पहली बार इतना सस्ता हुए फ्लैगशिप फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement