Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Lava का कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आधिकारिक तौर पर कंफर्म की है। लावा के इस कर्व्ड डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन में 12GB RAM समेत कई तगड़े फीचर्स मिल सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 27, 2024 23:27 IST
Lava Blaze Curve 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Lava Blaze Curve 5G

Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है। भारतीय ब्रांड का कर्व्ड डिस्प्ले वाला पहला फोन अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिन पहले से ही कंपनी इस स्मार्टफोन को अपने सोशल मीडिया हैंडल से टीज कर रही है। लावा के अपकमिंग बजट 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के साथ कंपनी ने तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें फोन के डिजाइन की झलक मिलती है। यही नहीं, इस फोन के कुछ फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हुए हैं।

5 मार्च को होगा लॉन्च

लावा मोबाइल्स ने अपने X हैंडल से इस स्मार्टफोन की लॉन्च लोकेशन को टीज किया था, जो कि 36 आईलैंड, लक्षद्वीप है। इसके अलावा फोन की लॉन्च डेट 5 मार्च 2024 रखी गई है। इस स्मार्टफोन का कर्व्ड डिस्प्ले शेयर किए गए पोस्टर में देखा जा सकता है। इसके अलावा स्पीकर और साइड बटन्स भी देखे जा सकते हैं।

लावा के इस स्मार्टफोन के पहले लीक हुए तस्वीरों के मुताबिक, इसमें इनफिनिटी डिजाइन वाला कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें सेंटर अलाइंड पंच-होल दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन बेहद ही पतला होगा। लावा के इस स्मार्टफोन में पिछले लॉन्च हुए डिवाइसेज की तरह Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। Lava द्वारा शेयर किए गए टीजर पोस्टर में फोन के बैक पैनल का डिजाइन नहीं दिखाया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

Lava Blaze Curve 5G के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। यही नहीं, लावा का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन का 12GB RAM + 128GB वाला वेरिएंट भी आ सकता है। यह फोन 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ 33W USB Type C चार्जिंग फीचर के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें - Instagram में आ रहा Snapchat वाला खास फीचर, फ्रेंड्स को शेयर कर पाएंगे अपनी लाइव लोकेशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement