Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Jio Cheapest Plan: जियो का 84 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा

अगर आप जियो यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। जियो अपने एक प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ भरपूर डेटा भी ऑफर किया जाता है। कंपनी इसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन देती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 21, 2023 19:00 IST
Jio, Jio News, Jio Offer, Reliance Jio, jio Cheapest Plan, jio Cheapest Recharge, Jio Best Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो अपने कई सारे प्लान्स में यूजर्स को फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो हमेंशा अपने यूजर्स को सस्ते और किफायती प्लान्स उपलब्ध कराती है। कंपनी ने पास रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट मौजूद हैं। जियो के पास सस्ते से लेकर महंगे और शॉर्ट टर्म से लेकर एनुअल प्लान्स मौजूद हैं। आप अपनी जरूरतों के अनुसार प्लान्स का चुनाव कर सकते हैं। आज हम आपको जियो के 84 दिन वैलिडिटी वाले सस्ते और किफायती प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं। 

रिलायंस जियो के जिस प्लान की बात हम कर रहे हैं उसकी कीमत 1099 रुपये है। इस प्लान में जियो यूजर्स को सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ डेटा की मात्रा भी अच्छी खासी दी जाती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आप पूरे 84 दिन तक चिचार्ज के झंझट से मुक्त हो जाते हैं। 

OTT स्ट्रीमिंग का भी शौक होगा पूरा

इसके साथ ही जियो के 1099 रुपये वाले प्लान में कंपनी यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन देती है। ऐसे में अगर आप ओटीट स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आपको उसके  लिए अलग से प्लान लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जियो अपने यूजर्स को इस प्लान में नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा ऑफर करती है। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स को मोबाइल वर्जन मिलेगा। जियो इसमें यूजर्स को जियो टीवी का भी सब्सक्रिप्शन देती है। 

जियो के इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ कुल 168GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही पूरी वैलिडिटी में आप किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी फायदा उठा सकते हैं। इसमें आपको 100 SMS प्रतिदिन दिए जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 को पटखनी देगा गूगल का यह धाकड़ फोन, अक्टूबर में हो रहा है लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement