Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Tecno ला रहा एक और सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन, गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

Tecno का एक और सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन गीकबेंच पर देखा गया है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में पेश किया जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के कई मुख्य फीचर्स भी रिवील हुए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 19, 2024 13:39 IST
Tecno Phantom V2 Fold- India TV Hindi
Image Source : TECNO टेक्नो के अगले फोल्डेबल स्मार्टफोन को गीकबेंच पर देखा गया है।

Tecno Phantom V2 Fold को गीकबेंच सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। चीनी ब्रांड का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल लॉन्च हुए Phantom V Fold के मुकाबले इसके फीचर्स में कुछ अपग्रेड्स देखने को मिलेंगे। गीकबेंच से पहले टेक्नो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को IMEI डेटाबेस में भी देखा जा चुका है, जहां इसके कुछ मुख्य फीचर्स लीक हुए हैं। गीकबेंच लिस्टिंग में इस सस्ते फोल्डेबल स्मार्टफोन के हार्डवेयर फीचर्स रिवील हुए हैं, जिनमें RAM, प्रोसेसर आदि की डिटेल्स शामिल हैं।

गीकबेंच पर सामने आए मुख्य फीचर्स

टेक्नो का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन मॉडल नंबर AE10 के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9000+ ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा। यह चिपसेट Mali-G710 MC10 जीपीयू को सपोर्ट करेगा। इसमें चार कोर दिए गए हैं, जो 1.8 GHz क्लॉक स्पीड को सपोर्ट करते हैं। वहीं, इसमें 3.20 GHz का एक प्राइमरी कोर और 2.85 GHz के तीन अन्य कोर मिलेंगे।

Tecno Phantom V2 Fold एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड कस्टमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। इसमें 12GB RAM मिल सकता है। इस फोन को गीकबेंच पर सिंगल कोर में 1273, जबकि मल्टीकोर में 3844 का स्कोर मिला है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में पेश किया जा सकता है।

Tecno Phantom V Fold के फीचर्स

पिछले साल लॉन्च हुए Tecno Phantom V Fold की बात करें तो यह फोल्डेबल फोन 7.85 इंच के मेन और 6.42 इंच के सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोन MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर, 12GB RAM, 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 50MP का मेन, 50MP का टेलीफोटो और 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें - Amazon Republic Day Sale का आखिरी दिन, 3000 रुपये से कम में खरीदें ये 5 धांसू स्मार्टवॉच

टेक्नोलॉजी की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement