Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Vi का जबरदस्त ऑफर, सस्ते प्लान में लंबी वैलिडिटी के साथ मिलेगी हॉटस्टार की सुविधा

वीआई की लिस्ट में अपने 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए कई सारे धमाकेदार प्लान्स मौजूद हैं। हम आपको वीआई के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, फ्री कॉलिंग, डेटा और साथ में 3 महीने के लिए ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 28, 2024 6:15 IST
Vi, Vi Offer, Vi Recharge, Vi Cheapest Plan, Recharge Offer, vodafone,vodafone idea- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई की लिस्ट में ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं।

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। जियो और एयरटेल के बाद वीआई के पास ही सबसे ज्यादा टेलिकॉम यूजर्स है। देशभर में करीब 22 करोड़ लोग वीआई का सिम इस्तेमाल करते हैं। वीआई के पास भले ही जियो और एयरटेल से कम ग्राहक मौजूद हैं। लेकिन कंपनी अपने सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स से दोनों ही कंपनियों को कड़ी टक्कर देती है। 

वोडाफोन आइडिया ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियों में कई सारे धमाकेदार प्लान्स जोड़कर रखे हैं। वीआई के पास सस्ते-महंगे, शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म और साथ ही ओटीटी बेनिफिट्स वाले एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन में वीआई का सिम इस्तेमाल करते हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको इसकी जानकारी देने जा रहे हैं। 

हम आपको वीआई का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा, फ्री कॉलिंग और साथ ही ओटीटी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इतना ही नहीं आप इस प्लान में डेली 6 घंटे फ्री में अनलिमिटेड डेटा भी एक्सेस कर सकते हैं। आइए आपको इस धमाकेदार प्लान की पूरी जानकारी देते हैं। 

वीआई की लिस्ट का जबरदस्त प्लान

वीआई के जिस जबरदस्त प्लान की हम बात कर रहे हैं वह सिर्फ 839 रुपये का आता है। वीआई का यह प्लान ट्रूली अनलिमिटेड प्लान है। अगर इसके फायदे की बात करें तो इसमें आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है और आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में 24 घंटे फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 84 दिन के लिए 168GB डेटा ऑफर करती है। इस तरह आप पूरी वैलिडिटी के दौरान प्रतिदिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको बिंज ऑल नाइट की भी सुविधा मिलती है। आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बिना किसी चार्ज के फ्री में अनलिमिटेड डेटा एक्सेस कर सकते हैं। 

ग्राहकों को मिलेगा 3 महीने का ओटीटी सब्सक्रिप्शन

अगर आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार देखना पसंद करते हैं तो यह प्लान आपके लिए सोने पे सुहागा साबित होगा। इस किफायती प्लान में वीआई अपने यूजर्स को  3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इस तरह यह प्लान आपके ओटीटी पर खर्च होने वाले पैसे की भी बचत करने में आपकी मदद करता है। वीआई अपने यूजर्स को इसमें हर दिन 100 SMS भी देती है। 

यह भी पढ़ें- Macbook Air M1 को आधी कीमत पर खरीदने का शानदार मौका, कुछ ही समय के लिए है ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement