Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

तेलंगाना में दर्दनाक हादसा, देखते-ही-देखते ढह गया चर्च, एक की मौत, कई घायल-देखें वीडियो

तेलंगाना के संगारेड्डी में एक निर्माणाधीन चर्च के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए। दोपहर करीब 12 बजे हुई इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: January 07, 2024 19:48 IST
accident in telangana- India TV Hindi
Image Source : ANI तेलंगाना में दर्दनाक हादसा

संगारेड्डी: रविवार को कोहिर शहर में एक निर्माणाधीन मेथोडिस्ट चर्च की इमारत गिरने से म्यांमार के एक प्रवासी श्रमिक की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। इनमें से तीन को गंभीर चोटें आईं हैं। मृतक की पहचान अजीमुल्लाह के रूप में हुई जबकि घायलों में जमील, सलीम और जग बहादुर सहित कई लोग शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की पहचान म्यांमार और नेपाल के प्रवासियों के रूप में की गई गै। जानकारी के मुताबिक चर्च का निर्माण कार्य चल रहा ता और  मजदूर 40 फीट की ऊंचाई पर एक स्लैब को बिछाने में जुटे थे। स्लैब के नीचे सपोर्ट नहीं होने के कारण वह उस वक्त ढह गया, जब 10 मजदूर उस पर काम कर रहे थे। ये सभी 40 फीट की  ऊंचाई से गिरे और काफी देर तक मलबे में फंसे रहे। जब मलबा निकाला गया तो एक मजदूर की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

देखें वीडियो

संगारेड्डी जिले के पुलिस अधीक्षक रूपेश के अनुसार, "घटना आज दोपहर करीब 12 बजे हुई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। हमने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अन्य आठ लोग भी घायल  हैं।" जिन्हें मामूली चोटें आईं हैं।.''

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक चे हुए मजदूर और ग्रामीणों ने मजदूरों को बचाया और कुछ घंटों के बाद उन्हें मलबे से बाहर निकाला। उन्हें कोहिर के एरिया अस्पताल ले जाया गया। बाद में, उनमें से चार को संगारेड्डी के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। इनमें से एक की मौत हो गई, बाकी तीन का इलाज चल रहा है। एक मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement