1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

delhi वीडियो

दिल्ली के तिलक नगर के घर से एक लड़का और लड़की का शव हुआ बरामद

समाचार पत्रिका | Mar 05, 2021, 12:20 PM IST

दिल्ली के तिलक नगर के घर से एक लड़का और लड़की का शव हुआ बरामद

पीएम नरेंद्र मोदी ने लगवाई कोवैक्सीन की पहली डोज

समाचार पत्रिका | Mar 01, 2021, 01:37 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी ने लगवाई विश्वास वाली वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। पीएम मोदी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। पीएम ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगाई गई।

दिल्ली में MCD उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी, गुजरात में भी हो रहा है मतदान

समाचार पत्रिका | Feb 28, 2021, 01:20 PM IST

राजधानी दिल्ली में MCD के पांच वार्डों के उप चुनाव की वोटिंग भी हो रही है। दिल्ली के जिन वार्ड में वोटिंग हो रही है, उनमें वार्ड नंबर 32एन, (रोहिणी-सी), वार्ड नंबर 62एन, (शालीमार बाग नॉर्थ) उत्तरी दिल्ली में, वार्ड नंबर 02-ई (त्रिलोकपुरी), वार्ड नंबर 08-ई (कल्याणपुरी) और वार्ड नंबर 41-ई (चौहान बांगर) पूर्वी दिल्ली की सीटें शामिल हैं।

दिल्ली: 17 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या

समाचार पत्रिका | Feb 21, 2021, 03:40 PM IST

दिल्ली से निकाह करने को राजी न होने पर एक 17 साल की युवती की बेरहमी से हत्या का मामला का सामने आया है।

दिल्ली के चांदनी चौक में हनुमान मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे नॉर्थ MCD के मेयर

समाचार पत्रिका | Feb 21, 2021, 01:40 PM IST

दिल्ली के चांदनी चौक में हनुमान मंदिर पर सियासत जारी है। शनिवार को AAP के तीन विधयाकों के मंदिर पहुंचने के बाद आज दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे नॉर्थ MCD के मेयर।

दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक, पीएम मोदी भी मौजूद

समाचार पत्रिका | Feb 21, 2021, 12:20 PM IST

दिल्ली: एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक जारी है, इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा भी मौजूद हैं।

दिल्ली: हिंदू लड़की की मुस्लिम लड़के ने हथौड़े से ली जान

समाचार पत्रिका | Feb 21, 2021, 07:15 AM IST

दिल्ली: रोहिणी के बेगम विहार इलाके में लाइक खान नाम के शख्स द्वारा शादी से इंकार करने पर एक 17 वर्षीय हिंदू किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है। यह घटना शुक्रवार शाम की है।

क्या आपसी रंजिश ने लेकी.. रिंकू की जान?

समाचार पत्रिका | Feb 19, 2021, 07:40 AM IST

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 12 फरवरी को बीजेपी कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले 5 आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं इस हत्या कांड की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

दिल्ली को दहलाने वाले हत्याकांड की रिपोर्ट

समाचार पत्रिका | Feb 12, 2021, 08:48 PM IST

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में कुछ दिनों पहले बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया है।

Special News: रिंकू शर्मा के मर्डर में कितना धार्मिक एंगल?

समाचार पत्रिका | Feb 12, 2021, 04:27 PM IST

दिल्ली के मंगोलपुरी में 25 साल के रिंकू शर्मा की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज कत्ल की वारदात में पुलिस ने चार आरोपियों इस्लाम, जाहिद, दानिश और नाटू को अरेस्ट कर लिया है।

टॉप 9 न्यूज | दिल्ली के मंगोलपुरी में जन्मदिन की पार्टी में बहस के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या

समाचार पत्रिका | Feb 12, 2021, 10:20 AM IST

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में जन्मदिन की पार्टी में एक तर्क के बाद एक युवक ने कथित तौर पर उसे और उसके तीन दोस्तों को जान से मार दिया। जांचकर्ताओं ने पीड़ित की पहचान एक रिंकू शर्मा के रूप में की, जो एक निजी अस्पताल में तकनीशियन के रूप में काम करता था और अपने परिवार के साथ मंगोलपुरी में रहता था।

दिल्ली के मंगोलपुरी में जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों के साथ बहस के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या

अपराध | Feb 12, 2021, 07:20 AM IST

बुधवार देर रात बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में जन्मदिन की पार्टी में एक तर्क के बाद एक युवक ने कथित तौर पर उसे और उसके तीन दोस्तों को जान से मार दिया।

किसानों के विरोध पर किए गए ट्वीट पर दिल्ली पुलिस ने ग्रेटा थुनबर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

समाचार पत्रिका | Feb 04, 2021, 04:02 PM IST

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को ग्रेटा थुनबर्ग के खिलाफ चल रहे किसानों के विरोध पर किए गए ट्वीट पर एफआईआर दर्ज की। ग्रेटा थुनबर्ग पर भारत में विवाद पैदा करने का आरोप लगाया गया है।

दिल्ली वाले भेज रहे पुलिस को सबूत

समाचार पत्रिका | Jan 31, 2021, 07:00 PM IST

YOU ARE AT:Hindi Newsभारतराष्ट्रीय26 जनवरी हिंसा मामला: अब तक 38 FIR और 84 लोगों को किया गया गिरफ्तार, 1700 वीडियो क्लिप मिले 26 जनवरी हिंसा मामला: अब तक 38 FIR और 84 लोगों को किया गया गिरफ्तार, 1700 वीडियो क्लिप मिले 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अभी तक कुल 38 FIR दर्ज़ की गई है और 84 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। Abhay ParasharAbhay Parashar@abhayparashar Updated on: January 30, 2021 23:22 IST 38 FIR registered & 84 people arrested by Delhi police in republic day violence Farmers protest late- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE PHOTO 38 FIR registered & 84 people arrested by Delhi police in republic day violence Farmers protest latest update news नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) के दिन ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के सिलसिले में अब तक 38 मामले दर्ज किए हैं और 84 लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। नए कृषि कानूनों को लेकर जारी किसान आंदोलन के बीच 26 जनवरी को देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में है। पुलिस ने पहले ही साफ कर दिया है कि इस घटना के दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को बताया कि दिल्ली पुलिस को आम जनता से ट्रैक्टर परेड हिंसा से संबंधित 1700 वीडियो क्लिप और सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुई हैं। साथ ही दिल्ली पुलिस 26 जनवरी को हुई हिंसा को लेकर की जा रही जांच में मोबाइल कॉल के डेटा, ट्रैक्टरों के पंजीकरण संख्या की पड़ताल कर रही है। राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के दल को दिल्ली ट्रैक्टर परेड हिंसा से संबंधित वीडियो की जांच करने के लिए बुलाया गया है। तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में निकाली गई ट्रैक्टर परेड में हिंसा की वजह से दिल्ली में 26 जनवरी के दिन अफरातफरी मच गई थी। अनेक प्रदर्शनकारी लालकिला परिसर में घुस गए थे तथा वहां ध्वज-स्तंभ पर अपना झंडा लगा दिया था जहां प्रधानमंत्री स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराते हैं।

परिवार के साथ दिल्ली पुलिस उत्तरी सड़कों पर, ट्रैक्टर रैली के दौरान हुए हमले के खिलाफ शहीद पार्क पर किया विरोध प्रदर्शन

समाचार पत्रिका | Jan 30, 2021, 04:38 PM IST

गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हजारों की संख्या में किसान समय से पहले विभिन्न सीमाओं पर लगे अवरोधकों को तोड़ते हुए दिल्ली में प्रवेश कर गए। कई जगह पुलिस के साथ उनकी झड़प हुई और पुलिस को लाठी चार्ज और आंसू गैस के गोलों का सहारा लेना पड़ा। प्रदर्शनकारी लाल किले में भी घुस गए और वहां ध्वज स्तंभ पर धार्मिक झंडा लगा दिया था। ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई इस हिंसा में दिल्ली पुलिस के 394 कर्मी घायल हुए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया किसान आंदोलन समाप्त कराने का आदेश

समाचार पत्रिका | Jan 29, 2021, 08:20 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी डीएम और SSP को आदेश दिया है कि वे राज्य में चल रहे सभी किसान आंदोलन समाप्त कराएं। गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का धरना खत्म कराने के लिए धारा-144 लगाई गई है। इस बीच भारतीय किसान यूनियन (एकता) और भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) ने अपना आंदोलन खत्म करने का ऐलान कर दिया है।

NCC कैडेट्स के कार्यक्रम में बोले PM मोदी-वायरस हो या बॉर्डर, चुनौती से निपटने में भारत सक्षम

समाचार पत्रिका | Jan 28, 2021, 01:59 PM IST

कोरोना के पूरे कालखंड में लाखों लाख कैडेट्स ने देश भर में जिस प्रकार प्रशासन, समाज के साथ मिलकर काम किया है वो प्रशंसनीय है। हमारे संविधान में जिन नागरिक कर्तव्यों की बात कही गई है, वो निभाना सभी का दायित्व है: पीएम मोदी

Kisan Andolan: चिल्ला बॉर्डर पर खत्म हुआ प्रदर्शन

समाचार पत्रिका | Jan 28, 2021, 10:20 AM IST

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष ठाकुर भानु प्रताप सिंह ने कहा कि दिल्ली में ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के दौरान जो कुछ भी हुआ उससे वह काफी दुखी हैं और उनकी यूनियन ने अपना प्रदर्शन खत्म कर दिया है।

Kisan Andolan: गाजीपुर सीमा से लगातार घर लौट रहे हैं प्रदर्शनकारी, बॉर्डर पर आधी रात कटी बिजली

समाचार पत्रिका | Jan 28, 2021, 09:56 AM IST

देश की राजधानी नई दिल्ली में मंगलवार को किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शनकारियों की संख्या में लगातार गिरती जा रही है। दिल्ली और गाजियाबाद को जोड़ने वाली गाजीपुर सीमा पर भी किसानों की संख्या लगातार कम होती जा रही है। NH-9 पर ट्रैक्टरों की संख्या में भी लगातार कमी आ रही है। NH-9 और NH-58 पर किसानों को लौटते हुए देखा जा सकता है। गाजीपुर बार्डर पर पिछली शाम से बिजली की सप्लाई बंद रही, जिसको लेकर किसान नेताओं में आशंका रही कि कहीं पुलिस रात में इनके खिलाफ कार्रवाही न करे। इस डर से किसान यहां रातभर पहरा देते रहे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सचिवालय में तिरंगा फहराया

समाचार पत्रिका | Jan 25, 2021, 12:34 PM IST

दिल्ली सचिवालय में सोमवार सुबह आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झंडा ने फहराया। इस मौके पर उन्होंने बेहतर सेवा देने वाले जेल सहित कुछ अधिकारियों को सम्मानित भी किया। इसके बाद जनता को संबोधित किया।

और पढ़ें