Monday, April 29, 2024
Advertisement

दोस्ती, प्यार और जेंडर चेंज... शादी की बात पर हुई अनबन तो लगाई लाखों की गाड़ी में आग; देखें VIDEO

प्यार सिर चढ़कर बोलता है, इसमें लोग बागी हो जाते हैं आपने ये सिर्फ सुना होगा पर, इस मामले से आप इसकी पहचान भी कर सकते हैं। इंदौर के दीप ने कानपुर के वैभव की सोशल साइट्स पर दोस्ती हुई फिर ये प्यार में तब्दील हुई और फिर जेंडर चेंज करवाकर शादी का मन बनाया।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: March 05, 2024 17:16 IST
इंदौर के रोहन यादव और दीप तनवानिया- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB इंदौर के रोहन यादव और दीप तनवानिया

कानपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां वैभव शुक्ला नाम के एक लड़के की दोस्ती सोशल मीडिया पर इंदौर के दीप तनवानिया से हुई। बदलते दिन की तरह इंस्टाग्राम के माध्यम से वैभव शुक्ला और दीप तनवानिया की दोस्ती भी प्यार में बदलती रही। फिर दोनों के बीच जब प्यार परवान चढ़ा और बात शादी तक पहुंची तो दीप ने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी करवा ली। फिर कुछ दिनों तक मामला चलता रहा। इसकी जानकारी डीसीपी श्रवण कुमार ने दी।

शादी की बात पर हुई अनबन

श्रवण कुमार ने बताया कि अब जब दीप तनवानिया ने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी करवाकर अपना जेंडर चेंज कर लिया तो शादी के लिए जिद करने लगा, लेकिन कुछ दिनों के बाद दोनों में अनबन हो गई, जिससे वैभव ने शादी करने से इंकार कर दिया।  दीप तनवानिया इस बात से काफी आक्रोशित हो गया और उसने वैभव को सबक सिखाने का प्लान बना डाला।

डीसीपी ने आगे बताया कि दीप ने इंदौर से एक अपराधी प्रवृति के लड़के रोहन यादव को साथ लेकर कानपुर आने का फैसला किया। कानपुर पहुंच दोनों ने ऑनलाइन ही किराए पर स्कूटी ली और उसमे पेट्रोल भरवाया, फिर वैभव के आसपास छानबीन करने लगे। फिर मौका मिलते ही वैभव की कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और फिर दोनों मौके से फरार हो गए।

सीसीटीवी की मदद से पकड़े गए आरोपी

डीसीपी श्रवण कुमार ने आगे कहा कि जैसे ही यह वारदात हुई दोनों ने भागने का प्लान बना डाला। घटना के बाद दीप और रोहन कानपुर से बाहर भागने की फिराक में थे,लेकिन पुलिस ने ऑपरेशन त्रिनेत्र की मदद से शहर में लगे सीसीटीवी के मदद से दोनों अभियुक्तों की पहचान की और दीप तनवानिया और रोहन यादव को फजलगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
(इनपुट- ज्ञानेंद्र शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल पर बड़ा अपडेट, दुहाई से मोदीनगर नॉर्थ के बीच 17 किमी लंबे RRTS सेक्शन का उद्घाटन कल
योगी कैबिनेट का विस्तार, चार विधायक ले रहे मंत्री पद की शपथ, जानिए कौन हैं वो खास चेहरे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement