Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

यूट्यूबर 'पुलिस वाले' पर हुआ केस दर्ज, वर्दी पहनकर वीडियो बनाता है अब्दुल्ला पठान

पुलिस इंसेक्टर की वर्दी में एक यूट्यूबर का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद मुरादाबाद के कुंदरकी में अब्दुल्ला पठान पर केस दर्ज हो गया। यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान के 1 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर और वह हकीमी दवाखाना चलाता है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: October 28, 2023 9:43 IST
youtuber police- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान के वर्दी में वीडियो हुए वायरल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना कुंदरकी में एक यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब्दुल्ला पठान इलाके की गली में पुलिस की वर्दी पहनकर रौब दिखाते हुए इंस्पेक्टर बनकर घूमता है। यूट्यूब पर उसने ये वीडियो भी अपलोड कर दी है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और पुलिस के पास पहुंची तो तुरन्त अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

1 मिलियन से ज्यादा हैं सब्सक्राइबर 

दरअसल, मुरादाबाद के कुंदरकी में हकीमी दवाखाना चलाने वाला अब्दुल्ला पठान एक यूट्यूबर है। आए दिन वह कोई न कोई वीडियो अपलोड करता रहता है। बॉडी बिल्डिंग से लेकर अपनी दवाखाने की वीडियो वह पोस्ट करते हैं। पठान के यूट्यूब पर 1 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। ऐसे ही उसका एक वीडियो पुलिस की वर्दी में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस वर्दी में होते हुए अबदुल्ला अपनी ताकत दिखा रहा है और नारियल अपने हाथों से तोड़ रहा है। साथ ही साथ बाउंसरों के साथ पुलिस की वर्दी में रौब दिखाते हुए वीडियो बना रहा है।

मुकदमा दर्ज आरोपी को तलाश रही पुलिस
अब्दुल्ला पठान की वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने संज्ञान लिया और थाना कुंदरकी में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि कुंदरकी थाने के व्यक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और उसे पकड़ने के लिए दबिश डाली जा रही है।

(रिपोर्ट- राजीव शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement