Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जया प्रदा ने कहा, 'आजम खां के पास वोट देने तक का अधिकार नहीं', सपा नेता ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा?

जया प्रदा ने कहा, “आजम खां बौखला गये हैं। उन्हें कोई नहीं सुधार सकता। वह आज हार रहे हैं और हार मानते हुए भी जीतने की उम्मीद करते हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: May 03, 2023 0:03 IST
आजम खान और जया प्रदा- India TV Hindi
Image Source : फाइल आजम खान और जया प्रदा

रामपुर: बॉलीवुड की अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता आजम खां पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वोट डालने तक का अधिकार आजम खां खो चुके हैं और शिखर से शून्य पर पहुंच गये हैं। वहीं आजम खान ने जया प्रदा के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने सपा उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में  तल्ख लहजे में कहा कि वोट देने का अधिकार खत्म हुआ है वोट मांगने का हक अभी खत्म नहीं हुआ है। 

बौखला गए हैं आजम खां-जया प्रदा

जया प्रदा ने नगरीय निकाय चुनाव में रामपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद की बीजेपी की उम्मीदवार मसर्रत मुजीब के पक्ष में नगर में रोड शो किया और उन्हें वोट देने की अपील की। सपा के सीनियर  नेता एवं पूर्व मंत्री आजम खां पर अपनी जनसभाओं में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोपों के बारे में पूछे गये सवाल पर जया ने कहा, “आजम खां बौखला गये हैं। उन्हें कोई नहीं सुधार सकता। वह आज हार रहे हैं और हार मानते हुए भी जीतने की उम्मीद करते हैं। वह अब कहां के कद्दावर नेता रह गये हैं, 100 प्रतिशत का नेता अब शून्य पर आ गया है।” 

आजम अपने दिमाग को ठीक करें-जया प्रदा

जया प्रदा ने कहा, “आजम खां का वोट देने का अधिकार तक नहीं बचा है। मैं उनसे एक ही अपील करती हूं कि वह अब गालियां देना बंद करें और खुद को सुधारने के लिये अपने दिमाग को ठीक करें।” इससे पहले, जया ने शहर में रोड शो किया और जनता से भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट की अपील की। 

हमें हराया नहीं जा सकता-आजम

अब बारी थी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां की। स्थानीय निकाय चुनाव के पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को सपा उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में उन्होंने कहा, '' मेरे खिलाफ दर्ज दो मुकदमों में अभी फैसले हुए हैं और सैकड़ों मुकदमे बाकी हैं। दोनों मुकदमों में जो अधिकतम सजा हो सकती थी, वह मुझे और अब्दुल्ला (आजम खां के बेटे) को हुई और आज इस सभा में आने से पहले तहसील से हम दोनों के नाम हुकुमनामा (आदेश) आया कि आपका वोट देने का हक भी खत्म हो चुका है।'' उन्होंने कहा, '' अभी वोट देने का अधिकार खत्म हुआ है, वोट मांगने का हक अभी खत्म नहीं हुआ है।'' जया प्रदा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, ''सुना है आज रोड शो हुआ है मोहतरमा का --- याद रहे हम हारे नहीं हैं, हम ना ‘पार्लियामेंट’ हारे ना ‘असेंबली’ हारे हैं, हमें हराया नहीं जा सकता है, इसलिए हमें हटाया गया है।'' (इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement