Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

नोएडा में दिल दहलाने वाला मामला: 2 बेटियों को चौथी मंजिल से नीचे फेंक खुद भी कूदी महिला, एक बच्ची और मां की मौत

नोएडा के बरौला गांव में हुई इस घटना से वहां मातम पसर गया है। मृतक महिला की चार बेटियां थी, एक बेटी को उसने अपनी बड़ी बहन को दे दिया था। घटना में सरिता और उसकी 5 वर्षीय बेटी कृतिका की मौत हो गई जबकि 3 वर्षीय दिव्या का इलाज चल रहा है। मनोज की 7 साल की एक अन्य बेटी हादसे के समय स्कूल गई थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: February 21, 2024 16:58 IST
पड़ोसियों ने महिला के...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पड़ोसियों ने महिला के पति को कॉल करके घटना की जानकारी दी।

नोएडा के बरौला गांव में शिव मंदिर के पास रहने वाली एक महिला ने अपनी दो बेटियों को चौथी मंजिल से फेंक दिया। इसके बाद खुद भी कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर ही एक बेटी की मौत हो गई जबकि महिला सरिता और उसकी एक बेटी को गंभीर चोट आई थी। दोनों का प्रयाग अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा था। अब खबर आ रही है कि महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

पति के काम पर जाने के बाद उठाया खौफनाक कदम

मिली जानकारी के मुताबिक बरौला गांव में 32 वर्षीय महिला सरिता तीन साल से एक किराए के मकान में रहती है। उसका पति मनोज प्रयाग अस्पताल की कैंटीन में काम करता है। सुबह 9:30 बजे के आसपास मनोज घर से खाना खाकर कैंटीन आ गया था। उसके ठीक 10 से 20 मिनट बाद पड़ोसियों ने मनोज को कॉल करके घटना की जानकारी दी। पड़ोसी द्वारा सूचना दी गई कि सरिता अपनी दोनों बेटियों के साथ घर की छत से नीचे गिर गई है।

महिला की चार बेटियां थी, एक बड़ी बहन को दी

घटना में सरिता, उसकी 5 वर्षीय बेटी कृतिका की मौत हो गई जबकि 3 वर्षीय दिव्या का इलाज चल रहा है। मनोज की 7 साल की एक अन्य बेटी भी है, जो हादसे के समय स्कूल गई थी। बताया गया कि महिला की चार बेटियां थी, एक बेटी को उसने अपनी बड़ी बहन को दे दिया था। मनोज के काम पर जाने के बाद सरिता ने पहले तीन साल की बेटी दिव्या को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया और इसके बाद पांच वर्षीय कृतिका को नीचे फेंक दिया। फिर खुद भी चौथी मंजिल से नीचे कूद गई।

शुरुआती जांच में पता चला कि आर्थिक तंगी के चलते महिला ने ऐसा कदम उठाया। हालांकि, पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement