Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मुंबई और बेंगलुरु से भी अच्छा है हैदराबाद, लड़की ने बताए इसके 5 कारण, लोगों ने दिए मिक्स रिएक्शन

एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए बताया कि उसके मुताबिक हैदराबाद दो शहरों मुंबई और बेंगलुरु से बेहतर है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 10, 2024 12:15 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

भारत के अलग-अलग शहरों में जब आप घूमने जाएंगे तो पता चलेगा कि वह शहर किस कारण से फेमस है। कोई शहर लाइफस्टाइल के कारण फेमस है तो कोई शहर अपने खाने-पीने को लेकर लोगों के जहन में बना रहता है। वहीं कुछ शहर ऐसे भी हैं जो घूमने के लिए काफी फेमस हैं। अगर हम आपसे पॉपुलैरिटी के मुताबिक इन शहरों की लिस्ट बनवाएं तो अधिकतर लोग टॉप पर मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु जैसे शहरों को ही शीर्ष पर रखेगा। वहीं एक लड़की ऐसी है जिसकी सोच इससे विपरीत है। उस लड़की ने बताया कि उसके मुताबिक कौन सा शहर ज्यादा बेहतर है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

हैदराबाद क्यों है ज्यादा अच्छा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर श्वेता कुकरेजा नाम की एक लड़की का पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उसने बताया कि वह एक साल तक हैदराबाद में रही और किसी भी दिन वह बेंगलुरु और मुंबई की जगह हैदराबाद को ही चुनेगी। हर चीज़ के मामले में इस शहर को बहुत कम आंका गया है। इसके बाद उसने बताया कि हैदराबाद में तुलनात्मक रूप से ट्रैफिक कम है। वहां हवाई अड्डे जाने के लिए अच्छी सड़के हैं। वहां हर जगह हरियाली है। इतना ही नहीं वहां की खूबसूरती और खाना भी शानदार है। लड़की ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि इस शहर को प्रचारित करने की आवश्यकता है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने क्या रिएक्शन दिया?

खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 8 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद कुछ लोगों ने इस बात में सहमति जताई। एक यूजर ने लिखा- मुझे हैदराबाद में रहते हुए 2 साल होने वाले हैं और मैं इससे सहमत हूं। यह रहने के लिए बेस्ट शहर है। दूसरे यूजर ने लिखा- वर्तमान में हैदराबाद अन्य सभी शहरों की तुलना में बहुत अच्छी स्थिति में है। वहीं कुछ लोगों ने इसके विपरीत अपनी बात रखी। एक यूजर ने लिखा- क्लाइमेट के बारे में क्या कहना है? दूसरे यूजर ने लिखा- चिलचिलाती गर्मी के बारे में क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा- फिर भी लोग बुरे हैं, उत्तर भारतीयों को एक अलग नजरिए से देखते हैं।

ये भी पढ़ें-

आपके सपने की जिन्दगी जी रहा है डॉली चायवाला, Video देख लोग बोले- 'और कितनी जलाओगे'

मोमो की दुकान पर काम करने की सैलेरी सुनकर हैरान हो गए लोग, पूछा- 'Walk-in इंटरव्यू है क्या?'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement