Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ये तो कल्पना से भी परे है! शख्स ने नए फ्लेवर का बनाया आईसक्रीम, आपने खाया नहीं होगा कभी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपका गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच जाएगा। शख्स ने मैगी वाला Icecream बनाया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 16, 2024 12:18 IST
शख्स ने मैगी से बनाया आईसक्रीम- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने मैगी से बनाया आईसक्रीम

आज के समय में हमारे पास खाने के लिए अनगिनत चीजें हैं। खाने की इन चीजों को किसी ना किसी प्रयोग से ही खोजा गया होगा। मगर कुछ लोग इन एक्सपेरिमेंट्स को अलग लेवल पर लेकर चले गए हैं और खाने वाली चीजों को बर्बाद कर रहे हैं। आपने सोशल मीडिया पर इसके कई उदाहरण देख लिए होंगे। कोई मछली वाली चाय बना रहा है तो कोई बिस्किट से मिठाई बना रहा है। इन लोगों के वीडियो देखने के बाद लोग भड़कते हैं और सोशल मीडिया पर इनकी क्लास भी लगा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आपका दिमाग खराब जरूर होगा।

कभी देखी है मैगी वाली आईसक्रीम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शख्स ऐसे डिश से आईसक्रीम बनाता नजर आ रहा है, जो कल्पना से भी बाहर है। आपने आज तक वनीला, चॉकलेट समेत अलग-अलग फ्लेवर की कई आईसक्रीम खाई होगी। मगर क्या आपने कभी मैगी वाली आईसक्रीम खाई है। वायरल वीडियो में शख्स मैगी वाली आईस्क्रीम बनाकर दिखाता है। वीडियो वायरल हुआ तो लोगों से अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं हुआ और कमेंट्स में क्लास लगा दी।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodb_unk नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखा जाने तक वीडियो को 1.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने गुस्से में अलग-अलग तरह के कई कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- गरुड पुराण में इसके लिए अलग सजा लिखी है। एक यूजर ने लिखा- बेचीर मैगी भी सोच रही होगी कि उसके साथ क्या हो रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कुछ और नहीं मिला।

ये भी पढ़ें-

क्या आप भी डर पर काबू पाना चाहते हैं? आनंद महिंद्रा का दिया यह मंत्र आ सकता है आपके काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement