1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. खेसारी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर फूटा लोगों का गुस्सा, जलाईं गाड़ियां, की तोड़फोड़

खेसारी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर फूटा लोगों का गुस्सा, जलाईं गाड़ियां, की तोड़फोड़

खेसारीलाल का सुबह से इंतजार कर रही जनता इतना आगबबूला हो गई कि उसने स्टेज तक तोड़ दिया और मौजूद गाड़ियों में आग लगा दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2022 12:25 IST
खेसारी के कार्यक्रम...- India TV Hindi
Image Source : INST/KHESARI_YADAV खेसारी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर फूटा लोगों का गुस्सा

नेपाल में प्रस्तावित कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के नहीं पहुंचने पर लोगों का गुस्सा फूटा। लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। खेसारीलाल का सुबह से इंतजार कर रही जनता इतना आगबबूला हो गई कि उसने स्टेज तक तोड़ दिया और मौजूद गाड़ियों में आग लगा दी। गुस्साए लोगों ने खेसारी लाल की चार स्कॉर्पियो तक जला डालीं।

हालांकि इसके बाद खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव पर आकर पूरी बात बताई कि आखिर इसके पीछे क्या वजह है। दरअसल नेपाल के सुनसरी जिले के बुर्ज ताल में बुर्ज महोत्सव के अंतिम दिन यानी की मंगलवार को भोजपुरी सुपर स्टार और गायक खेसारीलाल यादव का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम का खूब प्रचार प्रसार भी किया गया था। सुपरस्टार खेसारीलाल के नाम पर आयोजक ने  300 टिकट भी बेच दिए थे। खेसारी को देखने के लिए सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गी थी। जब खेसारीलाल यादव कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुए तो लोग आक्रोशित हो गए और स्टेज पर तोड़फोड़ करने लगे। इतना ही नहीं वहां मौजूद गाड़ियों को भी फूंक दिया।

खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव के दौरान बताया कि वे अपनी टीम के साथ समय पर पहुंच गए थे। उनका कार्यक्रम एक मेले में होना था और यह टिकट शो था जिसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। इतना ही नहीं बल्कि प्रशासन की ओर से इस कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं मिली थी। इसके बारे में खेसारी लाल यादव या उनकी टीम को इसकी जानकारी नहीं दी गई और उन्हें कार्यक्रम के लिए नेपाल बुला लिया गया। 

खेसारी ने आगे कहा कि  वे शो के लिए निकलने ही वाले थे कि इससे पहले ही होटल के बार नेपाल की पुलिस ने उन्हें घेर लिया कि आप कार्यक्रम नहीं कर सकते हैं। इसमें जनता का कोई दोष ही नहीं है और ना ही नेपाल के प्रशासन की गलती है। कोरोना और कोविड गाइडलाइन को देखते हुए जब कार्यक्रम की अनुमति नहीं थी तो आयोजक को बताना चाहिए। खेसारी लाल ने कहा कि इतना हो जाने के बाद भी मुख्य आयोजक श्रवण चौधरी उनसे मिलने तक नहीं आया।

खेसारी ने कहा कि सबी को लग रहा है कि मैं आया नहीं हूं, लेकिन यह गलत है। मैं आया था लेकिन अनुमति नहीं मिली। हमारा ढ़ करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। लोगों को चोट लगी है। उन्होंने कहा कि जब सरकार ने दो दिन पहले परमिशन को रद्द कर दिया था तो आयोजक को जनता और उन्हें बताना चाहिए था। खेसारी ने कहा मैंने पूछा भी था कि वहां कोविड की तो कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन कहा गया कि नहीं सर हमें परमिशन मिल गई है। आखिर में खेसारी लाल ने जनता से माफी मांगी कि वे आकर भी कार्यक्रम नहीं कर सके।

erussia-ukraine-news