Friday, May 10, 2024
Advertisement

बंगाल: पुरुलिया में TMC नेता की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार, पार्टी कार्यालय में मारी थी गोली

पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे पंचायत चुनाव को लेकर जारी हिंसा में कल आद्रा नगर अध्यक्ष धनंजय चौबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज बंगाल पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 23, 2023 20:08 IST
tmc leader shot dead- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तृणमूल के आद्रा नगर अध्यक्ष धनंजय चौबे की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता की हत्या के मामले में शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि तृणमूल के आद्रा नगर अध्यक्ष धनंजय चौबे की गुरुवार को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह पांडे मार्केट इलाके में पार्टी कार्यालय में थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो सीधे तौर पर हत्या में शामिल थे।" 

पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज से ऐसा लगता है कि हत्या की घटना में तीन या उससे अधिक लोग शामिल हैं। हमने उनकी तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि हमले में घायल हुए चौबे के बॉडी गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सर्जरी की गई। बता दें कि पश्चिम बंगाल के ग्रामीण इलाकों में आठ जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए मतदान होगा। 

गिरफ्तारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
इससे पहले पुरुलिया टीएमसी टाउन अध्यक्ष की हत्या के बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने आज जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने सड़क पर टायर जलाकर हत्यारों को धर दबोचने की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी थी। बता दें कि पुरुलिया जिले के आद्रा में कल देर शाम तृणमूल टाउन अध्यक्ष धनंजय चौबे व उनके सुरक्षा गार्ड को अपराधियों ने गोली मारी थी। पार्टी कार्यालय में हुई अपराधियों द्वारा गोलीबारी मे धनंजय चौबे की मौत हो गई थी। चौबे का सुरक्षा गार्ड अब भी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

(इनपुट- PTI)

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी से बोले लालू यादव- आप शादी करिए, हम लोग बारात चलेंगे...

अतीक की पत्नी शाईस्ता को पसंद करता था गुड्डू मुस्लिम, सौतेले बेटे ने पुलिस के सामने उगले बड़े राज
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement