Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ब्रिटेन में बड़ी घटना, हमले में एक सिख टैक्सी चालक की मौत, 35 साल का आरोपी गिरफ्तार

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है। टॉमाज़ मार्गोल को हत्या के लिए आरोपित किया गया है और इस महीने की शुरुआत में वॉल्वरहैम्प्टन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 17, 2022 23:46 IST
हमले में एक ब्रिटिश सिख टैक्सी चालक की मौत हो गई है- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO हमले में एक ब्रिटिश सिख टैक्सी चालक की मौत हो गई है

मध्य इंग्लैंड के वॉल्वरहैम्प्टन में किये गये हमले में एक ब्रिटिश सिख टैक्सी चालक की मौत हो गई है। इस मामले में 35 वर्षीय एक व्यक्ति को हत्या के लिए आरोपी ठहरा गया है। अनाख सिंह (59) शहर के नाइन एल्म्स लेन में एक निजी टैक्सी कंपनी में ड्राइवर के तौर पर कार्यरत थे और ड्यूटी के दौरान वह गंभीर रूप से घायल पाए गए थे, जिनकी बाद में मृत्यु हो गई थी।

परिवार को दी गई सारी जानकारी 

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि इस मामले की गहराई  से जांच की जा रही है। टॉमाज़ मार्गोल को हत्या के लिए आरोपित किया गया है और इस महीने की शुरुआत में वॉल्वरहैम्प्टन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था। शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया था लेकिन परिणाम अनिर्णायक रहे थे। वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस होमिसाइड टीम के जांच अधिकारी मिशेल थर्गूड ने कहा, "हमने श्री सिंह के परिवार को इस घटनाक्रम की अपडेट जानकारी उपलब्ध करा दी है। इसके अलावा परिवार को हर संभंव मदद देने की बात कही।  

मदद के लिए चलाया जा रहा है अभियान
अधिकारी इस दुख की घड़ी में उनका (मृतक के परिवार का) समर्थन जारी रखना चाहते हैं।" इस दुखद हत्या के बाद सिंह के परिवार की मदद के लिए 2,000 पाउंड जुटाने का लक्ष्य लेकर एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया गया था। ‘जस्ट गिविंग फ़ंडरेज़र’ ने अब तक 11,000 पाउंड से अधिक जुटाने के लक्ष्य को पार कर लिया है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement