Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमेरिका के नैशविल में क्रिसमस पर कार में धमाका, काफी बड़े इलाके में बिखरा मलबा

अमेरिका के नैशविल में क्रिसमस की सुबह एक कार में विस्फोट हुआ और एक बड़े क्षेत्र में खिड़कियों के कांच टूटकर एवं अन्य मलबे बिखर गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 25, 2020 23:33 IST
Nashville Explosion, Nashville Blast, Nashville Christmas Blast, Nashville News- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका के नैशविल में क्रिसमस की सुबह एक कार में विस्फोट हुआ और एक बड़े क्षेत्र में खिड़कियों के कांच टूटकर एवं अन्य मलबे बिखर गए।

नैशविल: अमेरिका के नैशविल में क्रिसमस की सुबह एक कार में विस्फोट हुआ और एक बड़े क्षेत्र में खिड़कियों के कांच टूटकर एवं अन्य मलबे बिखर गए। विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि आसपास के घरों में भी कंपन महसूस किया गया। इस घटना में 3 लोगों के घायल होने की खबर है। मेट्रो नैशविल पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे विस्फोट हुआ जिसके बाद प्रांतीय एवं संघीय अधिकारियों के साथ साथ अग्निशमन विभाग एवं अन्य आपात सेवाएं वहां पहुंच गईं।

पूरे इलाके में रहती है पर्यटकों की भीड़

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल पर आग की लपटें और काला धुंआ उठता देखा गया। बता दें कि नैशविल में पर्यटकों की भीड़ रहती है और पूरे इलाके में रेस्तरां तथा कई अन्य रिटेल शॉप्स हैं। इस विस्फोट के चलते आसपास के भवनों में झटका महसूस किया गया और बहुत जोरदार आवाज सुनाई दी। मेट्रो नैशविल ऑफिस ऑफ इमरजेंसी मैनेजमेंट ने नैशविल टेलीविजन केंद्र डब्ल्यूकेआरएन को बताया कि मनोरंजन के लिए खड़ी एक कार में धमाका हो गया और कई भवनों को नुकसान पहुंचा। पुलिस ने घटना के बारे में विस्तार से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

विस्फोट में 3 के घायल होने की खबर
नैशविल टेलीविजन केंद्र ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि यह धमाका संदिग्ध नहीं जान पड़ता है। रिपोर्ट्स के मुताहिक, विस्फोट में 3 लोगों के घायल होने की खबर है और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, ब्लास्ट इतना जबर्दस्त था कि कम से कम 20 इमारतों को नुकसान पहुंचा है। यह भी साफ नहीं हो पाया है कि जब कार में विस्फोट हुआ तब उसके अंदर कोई मौजूद था या नहीं। घटनास्थल पर एक बम दस्ता पहुंच चुका था और आसपास के क्षेत्रों की जांच कर रहा था। वहीं, पुलिस भी इस मामले की तहकीकात में जुट गई है और आसपास की इमारतों की तलाशी ले रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement