Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

लोगों के कार्यालय छोड़ने की खबरों पर ट्रंप ने कहा, 'व्हाइट हाउस में किसी प्रकार की अराजकता नहीं'

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि व्हाइट हाउस में किसी प्रकार की अराजकता नहीं है और वह पूरी तरह से उर्जा से भरा है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: March 07, 2018 11:06 IST
trump- India TV Hindi
trump

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि व्हाइट हाउस में किसी प्रकार की अराजकता नहीं है और वह पूरी तरह से उर्जा से भरा है। व्हाइट हाउस में अराजकता होने और उनके प्रशासन में शामिल अनेक लोगों के कार्यालय छोड़ने की खबरों पर ट्रंप ने यह प्रतिक्रिया दी। (पोर्न स्टार ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा )

ट्रंप ने व्हाइट हाउस में संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ व्हाइट हाउस में जबरदस्त उर्जा है। उसमे जबरदस्त उत्साह है। यह काम करने के लिए एक बेहतरीन जगह है। हर कोई यहां नौकरी चाहता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने पढ़ा कि शायद लोग ट्रंप के लिए काम नहीं करना चाहते हैं... और मेरी मानिए कि हर कोई व्हाइट हाउस में काम करना चाहता है।

वे सभी ओवल हाउस का हिस्सा बनना चाहते हैं। वे पश्चिमी विंग का हिस्सा बनना चाहते हैं। यह न केवल उनके रिज्यूम( बायोडाटा) के लिए अच्छा है बल्कि यह काम करने के लिए एक बेहतरीन जगह भी है। यह कठिन है।’’ ट्रंप ने कहा कि लोग हमेशा बदलते रहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ कई बार वे बाहर जाकर कुछ और करना चाहते हैं लेकिन वे सभी व्हाइट हाउस में रहना चाहते हैं। कई सारे लोग आना भी चाहते हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement